Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राजनीतिक

जुलाई के पहले सप्ताह आम आदमी पार्टी सदस्य बनाने के अभियान की शुरूआत करेंगी-डा सुशील गुप्ता

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी हरियाणा की कोर कमेटी की बैठक मंगलवार को प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता के दिल्ली निवास पर हुई। प्रदेश कोर कमेटी की बैठक में परिषद और पालिका चुनाव की समीक्षा के साथ ही आगामी निगम चुनावों को लेकर भी चर्चा की गई। वहीं परिषद चुनावों में सफलता और असफलता पर भी पदाधिकारियों ने अपने कार्यकर्ताओं से कमियों और आगे बेहतर करने को लेकर बातचीत की।

इस बैठक में हरियाणा प्रभारी डॉ सुशील गुप्ता के अलावा राष्ट्रीय सचिव डॉ. पंकज गुप्ता, वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा, प्रदेश सहप्रभारी महेंद्र चौधरी, दिनेश प्रताप सिंह, संगठन मंत्री प्रवीण प्रभाकर एवं अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। इस बैठक की अध्यक्षता हरियाणा प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता ने की। डा गुप्ता ने कहा कि नगर परिषद और नगर पालिका चुनाव में आम आदमी पार्टी को लगभग साढ़े दस फीसदी वोट प्राप्त हुए हैं, ये बीजेपी के बाद सबसे ज्यादा हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश में भाजपा के बाद अगर जनता को सरकार बनाने के रूप में कोई विकल्प दिख रहा है तो वह आम आदमी पार्टी का।

प्रदेश प्रभारी डा गुप्ता ने कहा कि पिछले दिनों हुए निकाय चुनावों में बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ पूरा प्रशासनिक अमला लगा रखा था। हमारे उम्मीदवारों को न केवल प्रचार के लिए रोका जा रहा था, बल्कि उनके पोस्टर और बैनर भी हटवाए जा रहे थे और प्रचार में बाधा डाली जा रही थी। निकाय चुनाव के पूरे दौर में आम आदमी पार्टी को लेकर बीजेपी दबाव में थी।उन्होंने कहा कि नगर निगम के चुनाव भी आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जोर-शोर से लड़ेगी। पार्टी के पदाधिकारियों ने कमर कस ली है। प्रदेश में स्वच्छ और पारदर्शिता के साथ भ्रष्टाचार को खत्म करने का काम किया जाएगा।

इस समीक्षा बैठक में अभी तक चुनाव में रही कमियों को दुरुस्त करने और आगे की रणनीति बनाने का काम किया गया। उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा जल्द ही प्रदेश के 7200 गांवों में संगठन को मजबूत देने का काम किया जाएगा। हर गांवों में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी को मजबूत करेंगे। इसके लिए जुलाई के पहले सप्ताह से गांव गांव जा कर सदस्यता अभियान चलाया जायेगा। पार्टी के संगठन को मजबूत करने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी को भी एक मौका देना चाहती है। वहीं आगामी चुनावों को देखते हुए जल्द ही पार्टी पदाधिकारियों की ड्यूटी भी तय करने जा रही है।

Related posts

ट्रैफिक पुलिस के जवान झमाझम बारिश में भींग कर,जाम से लोगों को बचाने की कोशिश करने वाले जवान को करे सलूट-देखें वीडियो

Ajit Sinha

बल्लभगढ़: कांग्रेस पार्टी की परिवर्तन बस यात्रा, केंद्र व प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का शंखदान करेंगी,बिजली चोरी करने वाले भाजपा नेता को उखाड़ फेकेंगी।

Ajit Sinha

कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने निम्नलिखित पार्सन्स की उम्मीदवारी के लिए प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है- लिस्ट पढ़े

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//chalaips.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x