Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

दोहरे हत्याकांड में वांटेड बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में, 25 -25 हज़ार के तीन इनामी घायल, 7 अरेस्ट-देखें वीडियो

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र में रास्ते को लेकर हुए विवाद में दोहरे हत्याकांड को बीते दिनों अंजाम देने के मामले में वांटेड चल रहे बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में 25-25 हज़ार के तीन इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। चार बदमाशों को पुलिस ने कॉम्बिंग के बाद गिरफ्तार किया है। इस केस में कुल 7 बदमाशों को अरेस्ट किया गया हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से एक लाइसेंसी रायफल,एक पिस्टल, एक तमंचा, कारतूस सहित घटना में प्रयुक्त स्विफ्ट डिजायर कार बरामद की है।

घायल अवस्था व पुलिस की गिरफ्त में दिखाई दे रहे देवेन्द्र,रविन्द्र, और भोपाल थाना बादल पुर क्षेत्र के गांव गिरधरपुर में जमीनी विवाद में हुई हत्या के मामले में वांटेड चल रहे थे और तीनों पर पुलिस प्रशासन की तरफ से 25-25 हज़ार का इनाम घोषित किया गया था। ये अपने अन्य साथियो के साथ स्विफ्ट डिजायर कार पर सवार होकर भागने का प्रयास कर रहे थे।

इस की सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने अम्बेड़कर पार्क के पास इन बदमाशो को घेर कर गिरफ्तार करने का प्रयास किया। अपने आप को घिरा देखकर बदमाशो ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग करना शुरू कर दिया,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में तीन बदमाश घायल हो गए जबकि 4 लोग भागने में सफल हो गए,जिन्हे पुलिस ने कॉम्बिंग के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार किए गए चारों बदमाशो के नाम सतेन्द्र,जितेन्द्र, धर्मेन्द्र, महिपाल उर्फ अल्लू है। इनके कब्जे से एक लाइसेंसी रायफल, एक पिस्टल, एक तमंचा, खोखा व जिंदा कारतूस सहित घटना में प्रयुक्त स्विफ्ट डिजायर कार बरामद की है।

ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र में बीते दिनों गांव गिरधरपुर में जमीन को लेकर विवाद हुआ था जिसमे अमित, सेलक, और प्रेम को गोली लगी,जिसमे अमित और सेलक की उपचार के दौरान मौत हो गई जब की प्रेम का इलाज जारी है। इसी आरोप में ये सभी बदमाश फरार चल रहे थे।

Related posts

स्पा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया पर्दाफाश, स्पा मैनेजर, 9 लड़कियाँ व एक ग्राहक को किया अरेस्ट।  

Ajit Sinha

इलेक्ट्रिकल पैनल बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 10 गाड़ियां ढाई घंटे के बाद काबू पाया।

Ajit Sinha

हरियाणा में कानून व्यवस्था पर उठे सवाल: डीएसपी सुरेंद्र सिंह के आरोपित पर हो सख्त से सख्त कार्रवाई -जयऱाम रमेश

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!