Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

सारण एरिया से अपहरण करके योगेश की हत्या करने के मामले में 4 आरोपियों को खुर्जा पुलिस की सहायता से किया अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: थाना सारण क्षेत्र से दो लोगों को सेंट्रो कार में अपहरण कर ले जा रहे एक शख्स की अपहरणकर्ताओं ने हत्या कर दी, और दूसरा शख्स अपहरणकर्ताओं को पेशाब करने का बहाना बना कर कार से नीचे उतर गया और अपहरणकर्ताओं को चकमा देकर फरार हो गया, और जोर जोर से शोर मचा दिया ,और पीछा कर रहे 4 अपहरणकर्ताओं को उत्तर प्रदेश के खुर्जा की जनता ने दबोच लिया, और खुर्जा पुलिस के हवाले कर दिया, खुर्जा पुलिस ने पकड़े गए चारों आरोपितों को फरीदाबाद के थाना सारन पुलिस को सौंप दिया, अब सारन थाने की पुलिस पकड़े गए आरोपितों के निशानदेही पर मरे हुए शख्स की लाश बरामद करेगी।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि अरेस्ट किए गए आरोपितों के नाम कालू, समीम, अमित उर्फ राजू तथा धर्मपाल है। इस मामले में तीन आरोपित  गुड्डू, नरेश तथा आसीन फरार चल रहे हैं जिनकी तलाश की जा रही है और उन्हें जल्द ही अरेस्ट  किया जाएगा। आरोपित गुड्डू, धर्मपाल, कालू ,नरेश, समीम, पांचो उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के गंगागढ़ गांव के रहने वाले हैं, वहीं आरोपित अमित उर्फ राजू फरीदाबाद की न्यू जनता कॉलोनी और आसीन नेहरू कॉलोनी के रहने वाले हैं। आरोपित गुड्डू और कालू दोनों सगे भाई हैं। गुड्डू के पिता धर्मपाल तथा नरेश इसके चाचा हैं। गत 4 जून को सारण थाने में मृतक की बहन की शिकायत के आधार पर अपहरण की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपित  गुड्डू व उसके साथियों ने मिलकर गत 3 जून को योगेश तथा उसके भाई रिंकू का अपहरण किया था। योगेश तथा रिंकू टाइल पत्थर लगाने का काम करता है। आरोपितों ने योगेश को टाइल लगाने की किसी काम को लेकर न्यू जनता कॉलोनी बुलाया था जहां पर योगेश के साथ रिंकू भी उसके साथ आ गया जहां गुड्डू, आसीन, राजू तथा समीम उसे अपनी सेंट्रो गाड़ी में अपहरण करके बुलंदशहर की तरफ ले गए। आरोपित  जब उन्हें लेकर जा रहे थे तो बुलंदशहर के खुर्जा के आसपास रिंकू ने पेशाब का बहाना बनाया और जैसे तैसे वहां से भागने में कामयाब हो गया और आसपास के लोगों को शोर मचाकर बुला लिया। आरोपित राजू तथा समीम रिंकू को पकड़ने के लिए उसके पीछे गए थे जिसे गांववालों ने धर लिया और खुर्जा पुलिस के हवाले कर दिया आरोपित गुड्डू, नरेश, कालू तथा धर्मपाल ने मिलकर योगेश के साथ मारपीट की और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके पश्चात खुर्जा  पुलिस ने उक्त दोनों आरोपितों  द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर आरोपित  कालू और धर्मपाल को भी धर दबोचा। इसकी सूचना सारण पुलिस को मिली जो आरोपितों  को लेने के लिए खुर्जा पहुंची और आरोपितों  को वहां से फरीदाबाद ले आई परंतु आरोपितों गुड्डू, नरेश तथा आसीन अभी भी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है। आरोपितों  को अदालत में पेश करके 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया जिसमें पुलिस पूछताछ में सामने आया कि अआरोपितों गुड्डू इस वारदात का मास्टरमाइंड है। दरअसल 2 साल पहले गुड्डू के भाई अर्जुन की शादी हुई थी जिसका रिश्ता योगेश ने ही करवाया था। करीब एक साल पहले अर्जुन योगेश को अपने साथ लेकर कहीं गया था जहां रास्ते में एक्सीडेंट में अर्जुन की मृत्यु हो गई थी परंतु गुड्डू और उसके परिवारजनों को यह शक था कि योगेश ने अर्जुन की हत्या की है और इसका बदला लेने के लिए वह योगेश के साथ रंजिश रखने लगा और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर योगेश की हत्या कर दी। पुलिस द्वारा मामले में गहनता से पूछताछ की जा रही है और जानकारी के आधार पर ही मृतक के शव को बरामद किया जाएगा और फरार चल रहे आरोपितों की तलाश करके उनकी धरपकड़ की जाएगी।

Related posts

हरियाणा: तहसीलदार के पद के लिए 23 अप्रैल, 24 अप्रैल, 25 अप्रैल और 2 मई, 2021 को आयोजित होने वाली परीक्षा स्थगित। 

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग: डॉ. राजीव सिंह गुरुग्राम विश्वविद्यालय के कुलसचिव नियुक्त

Ajit Sinha

फरीदाबाद : एनआईटी नगर निगम ने जलते हुए धुप में 70 झुग्गियों पर चलाया बुल्डोजर, सैकड़ों लोग खुले आसमान के निचे रहने को मजबूर।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//vasteeds.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x