Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

शराब की बोतल की खरीद पर विशेष छूट नहीं दी तो ठेके को ही हथियार के बल पर लूट लिया, तीन आरोपित अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम:  शराब के ठेके से हथियार के बल पर सरेआम लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन  शातिर आरोपितों को अपराध शाखा, सैक्टर-31 की पुलिस टीम ने आज अरेस्ट किया है। अरेस्ट किए गए आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने 1 बाइक बरामद किया है। पुलिस की माने तो इन सभी आरोपितों को पुलिस रिमांड पर लेकर बाकि के आरोपितों को अरेस्ट किया जाएगा। ये खुलासा एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने आज अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेन्स में किए हैं।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि  बीते  25 मार्च 2021 को पुलिस चौकी जमालपुर, थाना बिलासपुर, गुरुग्राम में श्याम पाल, निवासी गांव बिसरपुर थाना नवाबगंज, जिला फरूर्खाबाद, उत्तर-प्रदेश ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि यह राजेश कुमार ठेकेदार के ठेके पर बतौर सेल्समैन घोषगढ ब्रांच पर नौकरी करता है। बीते 24 मार्च  2021 को रात्रि  करीब 9 बजे वह वउसका साथी बंटी  यादव निवासी  गांव नंगला गधा, जिला मैन पुरी ,उत्तरप्रदेश  ठेके के अन्दर खाना खा रहे थे तो उसी समय चार लड़के  बाईक पर ठेके के बाहर आए  औऱ बीयर की पेटी मांगने लगे, इतनी ही देर में दूसरे साथी ने जाल के अन्दर हाथ डाल कर दरवाजा खोल लिया और ठेके के अन्दर घुस गए। उनमें से एक ने कट्टा नुमा हथियार दिखा कर 1 खाली ठेके के अंदर रखे लगभग 3000 हजार रूपये निकाल कर हथियार दिखाते हुए वहां स भाग गए ।उनका कहना हैं कि इस शिकायत पर थाना बिलासपुर में कानून के उचित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था।

जिस पर तत्परता कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा, सेक्टर-31 की टीम ने तीन आरोपितों को अरेस्ट किया हैं.अरेस्ट किए गए आरोपितों के नाम धर्मबीर उर्फ बल्लड़,  निवासी गाँव खेड़की बाघनकी, थाना मानेसर, जिला गुरुग्राम, बलराज यादव उर्फ सोनू, निवासी लुहारा सराय, जिला बागपत, उत्तर-प्रदेश व राकेश कश्यप, निवासी गाँव खेड़की बाघनकी, थाना मानेसर, जिला गुरुग्राम हैं। उनका कहना हैं कि आरोपितों  से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि ये कुछ दिन पहले उपरोक्त ठेके पर शराब लेने आए थे और इनके कहने के बाद सेल्समैन ने शराब की खरीद पर कोई विशेष छूट नही दी तो इन्होंने  इस बात की रंजिश रखते हुए ठेके को लूटने की योजना बनाई और योजनानुसार इन्होंने वारदात को अन्जाम भी दिया।

Related posts

हरियाणा सरकार ने 3 एचसीएस अधिकारियों को अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा ने बच्चों के साथ मिलकर मनाया चाइल्ड हेल्पलाइन दोस्ती सप्ताह।

Ajit Sinha

पुलिस व बदमाशों के बीच हुए एनकाउंटर में एक बदमाश पैर मे गोली लगने से घायल, दूसरा कांबिंग के दौरान अरेस्ट।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//ookroush.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x