Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली हरियाणा

हरियाणा पुलिस ने आज  दिल्ली पुलिस के दो मोस्ट वांटेड अपराधियों को जिला सोनीपत से किया गिरफ्तार। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस ने अलग-अलग अभियानों में दिल्ली पुलिस के दो मोस्ट वांटेड अपराधियों को जिला सोनीपत से गिरफ्तार  करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने उनके कब्जे से दो अवैध देसी पिस्तौल और 9 कारतूस भी बरामद किए हैं। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पहली घटना में सीआईए की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर दबिश देकर जीटी रोड कुंडली के पास अवैध हथियारों के साथ घूम रहे नाहरा (सोनीपत) निवासी दीपक उर्फ लोटा को गिरफतार किया।  तलाशी के दौरान उसके कब्जे से एक देसी पिस्तौल और 5 कारतूस बरामद किए गए।
 


एक अन्य घटना में, पुलिस को विश्वशनीय सूत्रों से पता चला कि दिल्ली पुलिस का मोस्ट वांटेड अपराधी चिरसमी हॉल, नाहरा (सोनीपत) के निवासी सुनील उर्फ बान्डा अवैध हथियारों के साथ घूम रहा है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसे एक देसी पिस्तौल और 4 कारतूस सहित दबोच लिया। प्रारंभिक पूछताछ के दौरान,

यह पता चला कि पकडे गए आरापियों के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती, चोरी और शस्त्र अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। दोनों ने जुलाई 2018 में दिल्ली में डकैती की और तब से फरार थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

Related posts

ब्रेकिंग न्यूज़: हरियाणा सरकार ने आज तुरंत प्रभाव से 9 एचसीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं।

Ajit Sinha

नई दिल्ली/चंडीगढ़: पंकज गोदारा को दिल्ली युवा जेजेपी के अध्यक्ष नियुक्त।

Ajit Sinha

सूर्या,भाजयुमो ने गैर-एनडीए शासित राज्यों में भाजपा को सत्ता में लाने की कार्य योजना पर मंथन किया।

Ajit Sinha
//rndnoibattor.com/4/2220576
error: Content is protected !!