Athrav – Online News Portal
अपराध मुंबई

जिस्म फरोशी में शामिल फिल्म और टीवी एक्ट्रेस, एक महिला दलाल सहित कई गिरफ्तार

मुंबई: मुंबई पुलिस ने गुरुवार रात एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट को उजागर किया है. छापे मारी में पुलिस ने 3 लड़कियों को रेस्क्यू किया है और साथ ही एक महिला दलाल को भी गिरफ्तार किया है. जिस्म फरोशी के व्यापार में लिप्त ये लड़कियां टीवी सीरियल, मराठी फिल्म और वेब सीरीज में काम करती है. रेस्क्यू की गई लड़कियों में एक लड़की नाबालिग है. मुम्बई पुलिस को मिली गुप्त जानकारी के बाद पुलिस ने छापेमारी से पहले अपने खबरी को फ़र्ज़ी ग्राहक बनाकर होटल में भेजा. फ़र्जी ग्राहक के लड़कियों के साथ जिस्मफरोसी के लिए कीमत तय करते ही पूरे रैकेट पर से पर्दा हट गया. पुलिस ने सबूतों को पुख्ता करने के लिए कैमरे में लेन देन रिकॉर्ड कर ली. जब पुलिस का खबरी फ़र्ज़ी ग्राहक बनकर लड़कियों से सौदा कर रहा था उसी दौरान सही मौका देखकर पुलिस ने होटल पर धावा बोलकर इस पूरे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया.

जिन 3 लड़कियों को इस सेक्स रैकेट से छुड़ाया गया है उसमें से एक नाबालिक लड़कीं कई मशहूर वेब सीरीज में काम कर चुकी है जिसे सुधार गृह में भेजा गया है. दूसरी लड़की एक मराठी फिल्म अभिनेत्री है जब कि तीसरी लड़कीं कई टीवी सीरियल, क्राइम शो में काम कर चुकी है. इस सेक्स रैकेट के दौरान रेस्क्यू की गयी लड़कियों में एक नाबालिग भी है.पुलिस ने नाबालिग को सुधारगृह में भेज दिया है और मामले की जांच आगे कर रही है. पुलिस ने आवेश, कुलदीप और विनय नाम के तीन लड़कों को भी आरोपी बनाया है जबकि महिला दलाल को गिरफ्तार किया है. आवेश, कुलदीप और विनय इस रैकेट को चलाने में महिला दलाल की मदद करते थे. मॉडल , टीवी एक्ट्रेस, वेब सीरीज एक्ट्रेस को एक जगह से लाने ले जाने का काम इन तीनो लड़कों का होता था. नए नए अमीर ग्राहकों को एक्ट्रेस की तस्वीरें भेजकर लुभाने का काम भी यह तीनों करते थे. पुलिस की जानकारी के मुताबिक एक टीवी एक्ट्रेस की एक रात के लिए 1 लाख रुपए तक लिए जाते थे.



सेक्स रैकेट में पकड़ी गई दलाल का विनायक वेकेशन एंड हॉलीडेज नाम का टूर- ट्रेवल कंपनी है. टूर पर जाने वाले अमीर ग्राहकों की लिस्ट तैयार कर महिला दलाल उन्हें टीवी एक्ट्रेस, मॉडल उपलब्ध कराने का लालच देती थी. झांसे में आए ग्राहकों को महिला दलाल, लडकिया मुहैया कराती थी और लाखों रुपए लेती थी. मुम्बई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच की एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने इस रैकेट का खुलासा किया है. मुम्बई पुलिस का कहना है कि सेक्स रैकेट में ढकेली गई नाबालिक लड़कियों को रेस्क्यू करने के लिए इस तरह के और भी रेड किए जाएंगे.

Related posts

मुख्यमंत्री उडऩदस्ता ने मेडिकल डिग्री के बिना अस्पताल चला ने के आरोप में चार डॉक्टरों को गिरफ्तार किया।

Ajit Sinha

चौकीदार की हत्या बदले की भावना से की गई थी, पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों को किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: 2200 किलोग्राम नकली टाटा नमक के साथ एक आरोपित पकड़ा गया।

Ajit Sinha
//whulsaux.com/4/2220576
error: Content is protected !!