Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

गुरुग्राम: अपराध शाखा ,सेक्टर -10 ने आज तिहरे हत्याकांड के दो और आरोपित को किया अरेस्ट। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम: अपराध शाखा ,सेक्टर -10 ने आज गांव बसई में घटित हुए तोहरे हत्याकांड में दो और आरोपितों को थाना बादली , जिला झज्जर के इलाके से गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपित सन्नी पर वारदात को अंजाम देने से पहले रेकी की थी और दूसरे आरोपित गौरव उर्फ़ गभचु ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर इस तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था। पुलिस ने इससे पहले देवर नरेन्द्र और भाभी बाला को गिरफ्तार किया गया था । अब तक इस तिहरे हत्याकांड में चार आरोपित को गिरफ्तार किए जा चुके हैं। इस तिहरे हत्याकांड का मुकदमा थाना सेक्टर -9 ए ,गुरुग्राम में भारतीय दंड सहिंता की धारा 302 ,307, 148 , 149 व शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज हैं।

आरोपितों से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ था कि बसई गाँव के रहने वाले जोनी व मोनी 2 भाईयों के 1 प्लाट पर अमित उर्फ काले व विनोद ने अवैध रुप से कब्जा करके बेच दिया था। जिस प्लाट को लेकर जोनी-मोनी तथा अमित उर्फ काले के बीच में रंजीश पैदा हो गई थी। इस रंजीश के चलते अमित उर्फ काले द्वारा रेवाङी में मोनी निवासी बसई की हत्या को अन्जाम दिया गया था। मोनी की हत्या के बाद मोनी के भाई जोनी ने अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए अमित उर्फ काले के साथी सन्जू की हत्या को अन्जाम दिया था। उसके बाद अमित उर्फ काले व जोनी दोनों जेल में बन्द थे।   

आरोपितों से पुलिस पूछताछ में यह भी ज्ञात हुआ था कि उक्त आरोपितों बाला व नरेन्द्र ने एक योजना के अनुसार अमित उर्फ काले को बीते13 अगस्त 2020 को पैरोल जमानत पर जेल से बाहर लाए। अमित उर्फ काले अपने साथी की हत्या का बदला लेने की रंजीश रखता है। उक्त आरोपित महिला बाला अमित उर्फ काले की माँ है तथा आरोपित  नरेन्द्र अमित उर्फ काले का सगा चाचा है। अमित उर्फ काले ने अपनी माँ बाला व चाचा नरेन्द्र उपरोक्त के साथ मिलकर जोनी के साथियों की हत्या करने की योजना बनाई और इस योजना में उक्त आरोपित महिला बाला ने अपने भतीजे पवन नेहरा निवासी भूड़का को शामिल कर लिया। पवन नेहरा ने अपने साथियों के साथ मिलकर उपरोक्त मुकदमें में जोनी (मोनी का भाई, जो जेल में बन्द है) के साथियों *(शशीकान्त उर्फ सन्नी, अनमोल व समीर)* की हत्या की वारदात को अन्जाम दिया। 

Related posts

शादी समारोह में खोड़ा नगर पालिका के अध्यक्ष और पूर्व अधिशासी अधिकारी के समर्थक आपस में भिड़े, कई घायल।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: वरिष्ठ वकील सतेंद्र सिंह दुग्गल के ऊपर कोर्ट से लौटते वक़्त रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने किया हमला।

Ajit Sinha

गुरुग्राम: विजय दिवस पर शहीदों को दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

Ajit Sinha
//thoadsaibsou.net/4/2220576
error: Content is protected !!