Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

गुरुग्राम ब्रेकिंग: अपराध शाखा-17 की टीम ने आज 25 देशी कट्टे व दो जिंदा कारतूस के साथ एक शख्स को किया अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम: अपराध शाखा, सेक्टर 17 की टीम ने आज एक शख्स को हथियार की एक बहुत बड़ी खेप के साथ अरेस्ट किया हैं। अरेस्ट किया गया ये आरोपित उत्तरप्रदेश के अलीगढ से गुरुग्राम में अन्य शख्स को सप्लाई देने के लिए आया था। इसके कब्जे से पुलिस ने 25 देशी कट्टे , दो जिंदा कारतूस व एक बैग बरामद किया हैं। आरोपित का नाम अभिषेक उर्फ गब्बर उर्फ कालू, निवासी गाँव भुडा किशनगढी, थाना गाँधी पार्क, जिला अलीगढ़, उत्तर-प्रदेश, उम्र 20 वर्ष हैं। ये खुलासा आज डीसीपी क्राइम राजीव देशवाल ने आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में किए हैं।

डीसीपी क्राइम राजीव देशवाल ने आज पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि  कल शनिवार को  अपराध शाखा, सेक्टर -17 के प्रभारी नरेंद्र चौहान की टीम ने अवैध हथियार रखने वालों व सप्लाई करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गुरुग्राम में अवैध हथियार सप्लाई करने आए  एक आरोपित को नजदीक पंचगांव चौक एनएच-8, गुरुग्राम से भारी मात्रा में अवैध हथियारों सहित अरेस्ट करने में बड़ी सफलता हासिल की है। आरोपित का नाम अभिषेक उर्फ गब्बर उर्फ कालू ,निवासी गाँव भुडाकिशनगढी, थाना गाँधीपार्क, जिला अलीगढ़, उत्तर-प्रदेश, उम्र 20 वर्ष, शिक्षा 10वीं हैं। उनका कहना हैं कि उपरोक्त आरोपित के कब्जा से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए जाने पर व आरोपित  के पास हथियारों से सम्बंधित कोई वैध दस्तावेज नहीं होने पर आरोपित के खिलाफ अवैध हथियार रखने के अपराध में मुकदमा नंबर – 75, दिनांक 19 मार्च -2022, भारतीय दंड संहिता की धारा 25(1-B)(A) 25-(8) 29(b) शस्त्र अधिनियम थाना मानेसर, गुरुग्राम में दर्ज  किया गया।

उनका कहना हैं कि आरोपित से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि इनके कब्जा से बरामद हुए हथियारों को ये अलीगढ़, उत्तर-प्रदेश से अपने एक साथी से लेकर गुरुग्राम में अपने अन्य साथी को सप्लाई करने के लिए लाया था। इसने ये हथियार लाखों रुपयों में गुरुग्राम में किसी को सप्लाई करने थे। इन हथियारों को यह अलीगढ़, उत्तरप्रदेश से बैग में डालकर ट्रक इत्यादि में लिफ्ट लेकर यहां तक लेकर आया था और यह गुरुग्राम में एंट्री  करते ही इन हथियारों को अपने साथी को देने की फिराक में था, किन्तु गुरुग्राम पुलिस की मुस्तैदी के कारण इन हथियारों की सप्लाई करने से पहले ही पुलिस ने इसको हथियारों सहित अरेस्ट कर लिया। आरोपित से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि यह 10वीं तक पढा हुआ है। यह अपने पिता के अकेला लड़का है। इसके पिता का निधन होने के बाद यह परिवार में अकेला कमाने वाला है। यह नशे का आदि है और रुपए कमाने के लिए यह अवैध हथियार सप्लाई करने वालों की संगत में आ गया और यह हथियार लेकर सप्लाई करने के लिए गुरुग्राम आ गया। इन हथियारों को सप्लाई करने के लिए यह कितने रुपयों का सौदा करता इस बारे जानकारी एकत्रित की जा रही है। आरोपित के कब्जा से 25 देशी कट्टे, 2 कारतूस व 1 बैग बरामद किया गया है।आरोपित  को न्यायालय के आदेश पर 2 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है। इस दौरान इनके अन्य साथी आरोपितों  व अन्य वारदातों के बारे में गहनता से पूछताछ करते हुए आगामी कार्रवाई  की जाएगी। मुकदमा  अनुसंधान अधीन है।  

Related posts

फरीदाबाद ब्रेकिंग: हम आपको सम्मानित करेंगें, जब आप सड़क हादसों में हुए घायलों का,वीडियो बनाने के बजाए अस्पताल पहुंचाएगें

Ajit Sinha

कोतवाली थाना पुलिस ने बाला जी होटल में छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक हरकतें करते, 37 लड़के -लड़कियों को किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

गांव धनवापुर में लगभग 27 करोड़ रूपए की लागत से बनेगा रेलवे अंडर ब्रिज (आरयुबी):राव नरवीर सिंह

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x