Athrav – Online News Portal
नोएडा

ठेली लगाकर रेकी कर घर और कंपनियों के बाहर से गाड़ियों को चुराने वाले गैंग का पर्दाफ़ाश, 3 गिरफ्तार,चोरी की 8 बाइक बरामद  

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा कोतवाली फेस-3 पुलिस वाहन चोरो के एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है जो दिन में ठेली लगाकर सामान बेचने के बहाने वाहनो की रेकी करते थे और रात में घर व कंपनियों के बाहर गाड़ियो चुरा कर गायब हो जाते थे। पुलिस ने वाहन चोरो के गैंग के तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि गिरोह के तीन सदस्य अभी फरार बताए जा हैं, उनकी पुलिस तलाश कर रही है।  पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के पास से आठ बाइक, दो चाकू और एक तमंचा मिला है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कोतवाली फेस-3 पुलिस में चोरी की बाइक के साथ अमरोहा निवासी औरंगजेब, संभल निवासी अतेन्द्र और विद्याराम शातिर किस्म के वाहन चोर है और नोएडा सहित एनसीआर में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। एडीसीपी सेंट्रल अंकुर अग्रवाल ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना पर ग्लोबल अस्पताल के सामने एफएनडी रोड गढ़्ढ़ा चौराहा के पास से इन तीन वाहन चोरों को कोतवाली फेस-3 पुलिस ने पकड़ा है। इनके कब्जे से दो चाकू, एक तमंचा और कारतूस बरामद किया गया। बदमाशो से पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर चोरी कि आठ बाइक चोरी की बरामद कि गई है।

एडीसीपी ने बताया कि पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि गिरोह के सभी सदस्य दिन में शहर के विभिन्न इलाकों में ठेला लगाते हैं। इस दौरान रेकी करके यह तय किया जाता था कि किस वाहन को चोरी करना है। फिर रात में चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। अपने साथ हथियार इसलिए रखते थे कि विरोध करने पर डराया धमकाया जा सके। पूछताछ में गिरोह के तीन अन्य सदस्यों का पता चला है। फरार तीनों की पहचान अमरोहा निवासी राहुल उर्फ भूरा, संभल निवासी धर्मवीर और खेसारी के रूप में हुई हैं। इनकी तलाश की जा रही है।

Related posts

कॉल सेंटर खोलकर लोन और नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, छह अरेस्ट।

Ajit Sinha

एनसीआर के पीजी और कॉलेज के पास गांजे की सप्लाई करने वाले दो बीटेक पास छात्रों समेत तीन तस्कर अरेस्ट- वीडियो देखें।

Ajit Sinha

फूड डिलीवरी करने के आड़ में रेकी कर घरों में चोरी करने वाले दो होम डिलीवरी बॉय गिरफ्तार

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!