Athrav – Online News Portal
नोएडा

आवारा कुत्तों का आतंक से परेशान सोसायटी के लोगों ने निकाला कैन्डल मार्च, किया प्रदर्शन – देखें वीडियो 

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा के विभिन्न सेक्टरों में आवारा कुत्तों का आतंक इस कदर बढ़ गया कि लोगों का घर से बाहर निकलना दूभर हो गया है। कई सेक्टरों में आवारा कुत्ते छोटे बच्चों को काट कर घायल कर चुके हैं। सेक्टर-120 आम्रपाली जोडिस सोसाइटी के लोगों ने कुत्तों के आंतक से परेशान होकर कैंडल मार्च निकालकर रोष जताया। उनका कहना था की कई बार शिकायत करने के बाद भी नोएडा प्राधिकरण ने इन कुत्तों से लोगों को राहत दिलाने की कोई पहल नहीं की है। आवारा कुत्तों का शहर के सेक्टर-73, सेक्टर-71, सेक्टर-75, सेक्टर-49 समेत अनेक सोसाइटी में कुत्तों का आंतक है, में रहने वाले लोग खासे दहशत में हैं।

हाथों में मोमबत्ती और मोबाइल का टार्च जलाकर अपना विरोध जाता रहे लोग सेक्टर-120 आम्रपाली जोडिस सोसाइटी के है। ये सोसाइटी में आवारा कुत्ते के आतंक से परेशान है लोगों ने नोएडा प्रधिकरण से इस समस्या से निजात दिलाने की गुहार लगाई। इनका कहना है की  आवारा कुत्तों के हमले के भय से छोटे बच्चों का बाहर खेलना भी बंद हो गया है। कई अभि भावक अपने बच्चों को कुत्तों के भय से स्कूल भेजने में भी चिंतित रहते हैं। बच्चों को साथ लाते वक्त हाथ में डंडा होने के बाद भी चेहरों पर भय की लकीरें स्पष्ट दिखाई पड़ती हैं। लोगों ने नोएडा प्रधिकरण से इस समस्या से निजात दिलाने की गुहार लगाई। साथ की, पशु प्रेमियों से निश्चित स्थान पर कुत्तों को भोजन करने की अपील की है।

सोसाइटी के जोगिंदर ने बताया कि दो साल से सोसाइटी में कुत्तों का आंतक है। और ये आवारा कुत्ते 100 से अधिक लोगों को कुत्ते काट चुके हैं, नोएडा प्राधिकरण, पुलिस और प्रशासन को समस्या से अवगत कराया गया है लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो सका है। शहर केसेक्टर-73, सेक्टर -71, सेक्टर-75, सेक्टर-49 समेत अनेक सोसाइटी में भी कुत्तों का आंतक है। जहां के लोग आए दिन नोएडा प्रधिकरण से समस्याओं के समाधान के लिए शिकायत करते हैं। लोगों ने नोएडा प्रधिकरण से इस समस्या से निजात दिलाने की गुहार लगाई। साथ की, पशु प्रेमियों से निश्चित स्थान पर कुत्तों को भोजन करने की अपील की है।

Related posts

करेंसी में ट्रेडिंग करने के डीमैट खाता खुलवा कर ठगी करने वाले गैंग पर्दाफाश कर एक साइबर ठग अरेस्ट।

Ajit Sinha

पुलिस से हुई मुठभेड़ में गोली लगने से 25 हज़ार रुपए के इनामी सोनू कसाई घायल-पकड़ा गया

Ajit Sinha

पहले ग्राइंडर डेटिंग ऐप पर डेट पर बुलाया, लूटा, फिर कुकर्म का अश्लील वीडियो बना कर ब्लैक मेल कर रहे चार गिरफ्तार

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x