Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

पूर्व मंत्री करण खुलकर उतरे कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप के पक्ष में, एक दर्जन से अधिक चुनावी सभाओं में मांगा समर्थन

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: हरियाणा के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता करण सिंह दलाल अब पूरी तरह से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह के चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। आज उन्होंने महेन्द्र प्रताप सिंह के साथ पलवल विधानसभा क्षेत्र में एक दर्जन से अधिक चुनावी सभाओं को संबोधित कर लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने अपने प्रचार अभियान की शुरुआत कुलैना गांव से की उसके बाद बागपुर, सोलडा, चांदहट, घोडी, सिहौल, रसूलपुर, बडौली, रूंधी के अलावा पलवल के शहरी क्षेत्र कैंप-कॉलोनी चौक, मोहन नगर व राजीव नगर में आयोजित सभाओं में लोगों द्वारा उनका पगड़ी बांधकर जहां गर्मजोशी के साथ जोरदार स्वागत किया गया वहीं दोनों हाथ उठाकर अपने खुले समर्थन का ऐलान किया गया।  

चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस के लोकसभा के प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि आज किसान, कमेरे, महिला, कर्मचारी हर सहित वर्ग अपने आपको ठगा सा महसूस कर रहा है। भाजपा की गरीब विरोधी नीतियों के चलते जहां बेरोजगारी बढ़ रही है वहीं घपले-घोटालों का राज चल रहा है। सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं है और पोर्टल व फैमिली आईडी के नाम पर लोगों को ठगा जा रहा है। वहीं विकास के नाम पर कुछ दिखाई नहीं देता और विकास के नाम पर सिर्फ घोटाले ही हो रहे है। जहां सड़कों का बुरा हाल है वहीं शहर में सफाई व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के लोग आज फिर से भूपेन्द्र सिंह हुड्डा सरकार के राज को याद कर रहे है क्योंकि फरीदाबाद और पलवल जिले में जितनी भी विकास योजनाएं दिख रही है वह सब हुड्डा की ही देन है। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि कांग्रेस सरकार बनते ही फिर से यहां विकास की रफ्तार बढ़ाई जाएगी। उन्होंने सभाओं में भारी भीड से उत्साहित हो लोगों की होंसला अफ़ज़ाई करते हुए कहा कि लोगों के जोश से आज कांग्रेस का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है जिससे बीजेपी प्रत्याशी निराश व हताश हंै। क्योंकि अब मोदी के नाम से भी वोट नहीं मिल रहे हैं। भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं। जनता इनके जुमलों को अच्छी तरह जान चुकी है और जनता बदलाव का मन बना चुकी है। उन्होंने नागरिकों से 25 मई को कांग्रेस के पक्ष में भारी संख्या में मतदान करने की अपील करते हुए फरीदाबाद-पलवल को विकास के पथ पर ले जाने का आह्वान किया।वहीं इस मौके पर पलवल के पूर्व विधायक एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री करण सिंह दलाल ने अपने संबोधन में लोगों से ईमानदारी व बेईमानी को दो तराजू में तोलने की बात कहते हुए कहा कि एक तरफ पिछले दस सालों के रूप में भाजपा का भ्रष्टाचार है वहीं दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन में कांग्रेस के प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह हैं के रूप में रूप में सही मायनों में जन नेता हैं। इसलिए एक ईमानदार व्यक्ति को चुनकर लोकसभा में भेजें ताकि फरीदाबाद और पलवल दोनों जिलों के नागरिकों के विकास के सपनों को पूरा किया जा सके। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में फरीदाबाद और पलवल दोनों जिलों को दिशाहीन किया है। जुमलेबाजी की इस भाजपा सरकार ने जनता को लूटने का काम किया है। ऐसे में अब वक्त आ गया कि इन जम्लेबाज भाजपाइयों को अपनी वोट की ताकत से अपनी शक्ति का परिचय कराकर कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप के पक्ष में भारी संख्या में मतदान कर लोकसभा क्षेत्र में पलवल की अलग पहचान कायम करें।

Related posts

फरीदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रचा अनोखा इतिहास, रामभक्तों को तोहफे में दिया भगवान श्रीराम का मंदिर- भाटिया

Ajit Sinha

फरीदाबाद : ग्रीन फील्ड कालोनी के रेलवे अंडर पास में भरे हुए पानी में कार डूबी, इंचार्ज राजेश बागड़ी ने पति -पत्नी को जिंदा बचाया।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने आज प्रेम आंखों के अस्पताल का किया उद्घाटन

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//groorsoa.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x