Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

आईपीएल पर ऑनलाइन सट्टा लगाने वाले पांच बुकी को गिरफ्तार, सरगना फरार

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: ग्रेटर नोएडा के थाना इकोटेक-3 पुलिस और एंटी ऑटो थेफ्ट टीम ने दुबई और आबूधाबी में चल रहे आईपीएल पर ऑनलाइन सट्टा लगाने वाले पांच बुकी को गिरफ्तार किया। हर गेंद पर सट्टे का भाव चढ़ता व गिरता था और सट्टे की रकम ट्रासफर करने के लिए आनलाइन एप गूगल पे व पेटीएम का प्रयोग करते थे। गिरोह का सरगना सद्दाम उर्फ दाऊद नाम का बुकी मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस टीम ने गिरफ्तार बुकी से कब्जे से लैपटॉप, कार, मोबाइल, सट्टे के रजिस्टर और नशीला पाउडर बरामद किया है।

पुलिस के गिरफ्त में खड़े मोहम्मद आबाद, मोहम्मद आजाद, मोहम्मद इश्तकार, मुजाहिद और ऋषभ यादव को थाना इकोटेक-3 पुलिस और एंटी ऑटो थेफ्ट टीम ने आईपीएल पर ऑनलाइन सट्टा लगाते हुए गांव हल्दोनी निकट ईदगाह से गिरफ्तार किया गया है। बुकियों के गिरोह का सरगना सद्दाम उर्फ दाऊद मौके से फरार होने में कामयाब रहा है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है। गिरफ्तार किए गए सभी सटोरिए मेरठ और गाजियाबाद के रहने वाले हैं।

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से  सट्टे में इस्तेमाल किए जा रहे 11 मोबाइल फोन, एक लैपटाप, सात सट्टे की एंट्री के रजिस्टर, एक कार बरामद की गई है। इसके अलावा सट्टेबाजों के कब्जे से नशीला पाउडर भी बरामद हुआ है। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि गिरोह का सरगना सद्दाम उर्फ दाऊद नाम का बुकी है, जो लोगों को आनलाइन सट्टा खिलाता है। सरगना छापेमारी से पहले ही वहा से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस जाच के दौरान पता चला है कि पकड़े गए आरोपित सिर्फ इस साल नहीं, बल्कि पिछले तीन साल से होने वाले आईपीएल मैचों में सट्टे का कारोबार कर रहे थे। हर साल सट्टे के कारोबार के दौरान वह ठिकाना बदल देते थे। आरोपितों के दिल्ली-एनसीआर में कई और ठिकाने हैं।

Related posts

हथियार के बल पर ज्वेलर्स की दुकान से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले पांच बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

Ajit Sinha

हरियाणा: 505 किलो ‘डोडा पोस्त‘, 265 किलो ‘गांजा पत्ती‘ व 2 किलो 962 ग्राम अफीम जब्त

Ajit Sinha

सामाजिक कार्यकर्ता पर गोली चला कर कातिलाना हमला करने के सनसनखेज मामले में 7 आरोपित अरेस्ट।

Ajit Sinha
//jozeeltaird.com/4/2220576
error: Content is protected !!