Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : पत्नी रचना की गला घोंट कर हत्या कर दी और लाश को नाले में फेंक दिया,फिर मुजेसर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट करवा दी, 3 अरेस्ट ।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :मुजेसर थाना में गुमशुदी की रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचा पति ही अपनी पत्नी का हत्यारा निकला। इसका खुलासा करते हुए क्राईम ब्रांच डीएलएफ ने मृतका के पति सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बीते 5 मई की रात को पति बसंत ने अपने भाई और उसके दोस्त की मदद से अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद लाश को नाले में फेंक दिया और उसके बाद वह लोग अपने दो साल के बच्चे को लेकर थाने में पत्नी की गुम शुदी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। रचना नाम की लडकी से पहले प्यार किया और उसके बाद घरवालों के खिलाफ जाकर लव मैरिज करने वाले बंसत ने एक सोची समझी साजिश के तहत बीते 5 मई को गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी पति बसंत के साथ इस हत्या की वारदात में उसका सगा भाई और भाई का दोस्त भी शामिल था।
क्राईम ब्रांच डीएलएफ इंचार्ज अशोक कुमार ने बताया कि 5 मई को मुजेसर थाना पुलिस को एक महिला का शव नाले में पडा हुआ मिला था जिसे उसके पति बसंत ने ही गला दबाकर मारने के बाद फेंक दिया था। दरअसल बसंत कुमार एक कंपनी में मजदूरी की नोकरी करता है जोकि अपनी पत्नी रचना के साथ मुजेसर इलाके में रहता है जहां उसका झगडा पत्नी रचना से हुआ तो उसने अपने भाई और उसके दोस्त की मदद से गला दबाकर उसे मार डाला और ऑटो में रखकर मृतक रचना के शव को खुर्द-बुर्द करने के लिये बाहर लेकर जा रहे थे जहां पुलिस का पहरा देख उन्होंने शव को वहीँ के नाले में ही फेंक दिया और सुबह होते ही मुजेसर थाने में अपनी पत्नी रचना की गुमशुदी की रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी।
पुलिस ने मृतक रचना के शव को नाले से बरामद किया और पहचान के लिए शव को आरोपी बसंत कुमार को पुलिस ने दिखाया तो उसने अपनी पत्नी के रूप में पहचान की। क्राईम ब्रांच डीएलएफ ने कडी मशक्कत करते हुए आरोपी पति बंसत और भाई व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हें कोर्ट में पेश कर हत्या में प्रयोग किया गया और ऑटो बरामद करने के लिए रिमांड पर लिया जाएगा । वहीं,आरोपी पति बसंत कुमार की माने तो उसकी पत्नी रचना के किसी शख्स के साथ अवैध संबंध थे जिसके चलते अक्सर झगडा होता रहता था औैर उस दिन भी उसका उसके साथ झगड़ा हुआ था और झगड़े के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसकी लाश को ठिकाने लगाने केलिए ऑटो से भिवानी ले जा रहे थे तभी रात को पुलिस का पहरा देखकर पत्नी रचना की लाश को वहीँ के नाले में ही फेंक दिया।

Related posts

फरीदाबाद निवासी महिला से साढ़े 5 लाख की ठगी करने वाले एटीएम ठगों को स्टेट क्राइम ब्रांच ने किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

विधायक राजेश नागर ने ओमैक्स स्पा विलेज के निवासियों और बिल्डर की करवाई आमने- सामने, जल्द होंगे समस्या का समाधान

Ajit Sinha

मार्च से शुरू होंगे 10, 12 के पेपर

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x