Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : नचौली में रेनीवेल पानी के पाइप लाइन फटने के कारण वीवीआईपी सेक्टरों में पानी का संकट गहराया, देर रात तक चालू होगी।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :मंगलवार की रात को गांव नचौली में रेनीवेल पानी की पाइप लाइन अचानक फटने के कारण कई वीवीआईपी सेक्टरों में पानी का संकट गहरा गया। जरुरत मंद लोगों को नगर निगम के द्वारा निजी टेंकरों से पानी मुहैया कराया जा रहा हैं। रेनीवेल पानी की पाइप फटने के कारण करीब 20 एकड़ खेतों में रेनीवेल का पानी भर गया हैं। ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम के कार्यकारी अभियंता ओमवीर सिंह का कहना हैं कि आज देर रात तक पानी के पाइप लाइन को ठीक करने का काम पूरा कर लिया जाएगा और घरों में लोगों को पानी मिलने लगेगा।
ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम के कार्यकारी अभियंता ॐ वीर सिंह का कहना हैं कि गांव नचौली में पॉलिटेनिक कॉलेज के पास रेनीवेल पानी के पाइप लाइन अचानक मंगलवार की रात को फटने के कारण तक़रीबन 20 एकड़ खेतों में पानी भर गया। यह पानी का कनेक्शन गांव कावंडा स्थित रेनीवेल से जुड़ा हैं। उनका कहना हैं कि इस पानी के पाइप लाइन फटने के कारण सेक्टर-15, 15 ए , 16 , 16 ए , सैनिक कालोनी के अलावा आदि इलाकों में पानी का संकट गहरा गया। पानी के लिए लोगों को जाएदा दिक़्क़तों का सामना न करना पड़े, इसके लिए नगर निगम प्रशासन ने करीब 15 निजी टेंकरों की ब्यवस्था की हैं और जरुरत मंद लोगों को टेंकरों से पानी को भेजवाया जा रहा हैं। सवाल के जवाव में उनका कहना हैं कि पाइप लाइन काफी बड़ा हैं, जिसे पूरी तरह से खाली करा लिया गया हैं और ठीक करने का कार्य भी तेजी से शुरू दी गई हैं। इससे जुडी सभी सामग्री को एकत्रित करवा दी गई हैं , जिसे रात के 12 बजे तक ठीक करने के कार्य को पूरा कर लिया जाएगा।

Related posts

फरीदाबाद: हत्या के मुकदमे में 16 साल से फरार चल रहे 5 हजार के इनामी बदमाश को क्राइम ब्रांच- 30 ने किया अरेस्ट

Ajit Sinha

फरीदाबाद: सीएम मनोहर लाल करेंगे जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक अध्यक्षता: डीसी

Ajit Sinha

फरीदाबाद: अष्टमी व रामनवमी को लेकर चल रहा असमंजस समाप्त, इस समय और इस दिन होंगे शुभ महुर्त-जगदीश भाटिया

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//zirdough.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x