Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : सूरजकुंड थाना में कारोबारी रविंद्र त्रेहान व उसके दो गनमैनों के खिलाफ बने मकानों को तोड़ कर जमीनों पर कब्ज़ा करने का मुकदमा दर्ज, 4 अरेस्ट


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: सूरजकुंड थाना पुलिस ने एक कारोबारी,उसके दो गनमेन व कई अन्य साथियों के खिलाफ हाई कोर्ट के आदेश के सरेआम उल्लघन करते हुए तीन मकानों को तोड़ते हुए,मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया। इस मामले में पुलिस ने दो गनमैन सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किए हैं और मुख्य आरोपी शख्स व कारोबारी को पुलिस सरगर्मी के साथ तलाश कर रहीं हैं।
रविंद्र निवासी गांव अनखीर ने सूरजकुंड थाने में दर्ज मुकदमे में कहा कि गांव अनखीर में एक फार्म हाउस हैं जिसमें तीन कमरे बने हुए हैं और वैसे भी तक़रीबन 1700 गज जमीनों पर विवाद हैं और उसने हाई कोर्ट से स्टे भी लिया हुआ हैं। उनका कहना हैं कि बीते पांच अप्रैल को कारोबारी रविंद्र त्रेहान, दो गनमैन,वीरेंद्र, जवहा इस्लाम व अन्य कर्मचारियों ने उसके जमीनों पर जेसीबी मशीन लेकर पहुंच गए और उनके फार्म हाउस पर बने तीन कमरों को जमिदोष कर दिया और इसके बाद जमीन की लेवलिंग कर दी जिससे उसका कमरे में रखे हुए सारा सामान भी ख़राब हो गया जब उसने उसे रोकने की कोशिश की तो उन लोगों ने उसके साथ मारपीट की और जाते जाते उसे जान से मारने की धमकी दे गए।
इस संबंध में अनखीर पुलिस चौकी इंचार्ज सुरेंद्र सिंह का कहना हैं कि इनके आपस में तक़रीबन 1700 गज जमीनों पर विवाद हैं और इसमें शिकायत कर्त्ता रविंद्र ने हाई कोर्ट से स्टे भी लिया हुआ हैं। इसके वावजूद कारोबारी रविश त्रेहान व उसके साथियों ने जेसीबी मशीन से मकानों को तोड़ कर उसकी जमीन पर कब्ज़ा करने की कोशिश की। इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 327,448,506 व 188 के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपी वीरेंद्र,दो गनमैन, व एक अन्य कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया हैं और कारोबारी रविश त्रेहान की तलाश शुरू कर दी गई हैं। सवाल के जवाव में उनका कहना हैं कि रविश त्रेहान के कई बैकेंट हॉल व कई अन्य बड़े कारोबार हैं।

Related posts

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: कन्या भ्रूण हत्या की सूचना देने पर मिलेगा 1 लाख का नकद इनाम

Ajit Sinha

दिल्ली-एनसीआर के लोगों को सूरजकुंड अन्तर्राष्टीय हस्त शिल्प मेला आमंत्रित कर रहा हैं, आपकी जरुरत की सभी सुविधा उपलबध।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: ग्रीन फील्ड के एक डॉक्टर को 40 लाख रूपए में 1 किलोग्राम नकली सोने के सिक्के बेचने वाले 5 आरोपित अरेस्ट।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x