Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : विश्व स्तरीय जादूगर हैं शंकर सम्राट, भाजपा नेता राजेश नागर।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

फरीदाबाद : हरियाणा सरकार द्वारा गठित स्वर्ण जयंती समारोह प्राधिकरण के तत्वधान में जादूगर शंकर सम्राट ने शो का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का उद्घाटन करने के बाद वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने उपस्थित लोगों से कहा कि भाजपा की केंद व प्रदेश की सरकारें  हर वर्ग के लोगों के लिए कार्य कर रहीं हैं।

नागर ने जादूगर शंकर सम्राट की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें विश्व स्तरीय जादूगर बताया। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया देश और हरियाणा में हरियाणवी सस्कृति को पहुंचाने हेतु सरकार कार्य कर रहीं हैं हरियाणा सरकार अपनी स्वर्ण जयंती के माध्यम से जनता को अपना गौरव की ओर लौटानें की भी बात कर रहीं  हैं। वहीँ रूढ़िवादिता को छोड़ कर आगे बढ़नें का संदेश दे रही है। उन्होनें कहा कि आज हरियाणा में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं कार्यक्रम को लोगों ने दिल  से अपनाया हैं।
जिसके कारण यहां लिंगानुपात में काफी सुधार आया है। भाजपा नेता ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री हर वर्ग और हर विधान सभा क्षेत्र के विकास के लिए कार्य किया।  उन्होनें साबित कर दिया कि ईमानदारी से सरकार चलाई जा सकती हैं। उन्होनें लोगों को जादूगर शंकर सम्राट के कार्यक्रम में पहुंचने पर बधाई दी। वहीँ जादूगर को भी अपने कार्यक्रम में सामाजिक संदेश अवश्य देने की अपील की। इस अवसर पर प्राधिकरण के सदस्यों द्वारा भाजपा नेता राजेश नागर व समाजसेवी सीएल जैन को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया।

Related posts

फरीदाबाद: राजपुताना राइफल के शहीद मनोज भाटी का पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया अंतिम संस्कार।

Ajit Sinha

ग्रीन फिल्ड कालोनी से एक रात में तीन गाड़ियों के टायरों की चोरी,चोर हौंडा सिटी कार में चोरी कर ले टायरों को।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: जिला बार एसोसिएशन के डी.आर चौधरी आज बने प्रधान व दीपक छाबड़ा बने सीनियर वाइस प्रेसिडेंट-पढ़े

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//zeewhaih.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x