Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: डीटीपी इंफोर्स्मेंट एंव विजिलेंस की टीम ने आज गांव मोहब्ताबाद व पाली में औद्योगिक 7 अवैध निर्माणों को तोडा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: डीटीपी इंफोर्स्मेंट एंव विजिलेंस की टीम ने आज गांव मोहब्ताबाद व पाली में अवैध रूप से करीब 7 एकड़ जमीनों में विकसित किए जा रहे औधयोगिक क्षेत्र में भारी तोड़फोड़ की कार्रवाई को अंजाम दिया हैं। इस तोड़फोड़ की कार्रवाई को भारी पुलिस के साए दिया गया हैं । अधिकारियों की माने तो इस शहर में अवैध निर्माण व अवैध कालोनियों को किसी भी कीमत पर विकसित नहीं होने दिया जाएगा। 

डीटीपी इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले कई  दिनों से उन्हें लगातार  शिकायतें मिल रही थी कि गांव मोहब्ताबाद व पाली में लगभग 7 एकड़ जमीनों पर पहले तो अवैध रूप से इंडस्ट्रीज को बसाने के लिए अवैध प्लॉटिंग की गई , फिर उसमें बड़े -बड़े फैक्ट्री के लिए अवैध निर्माणों को बनाया गया। उनका कहना हैं कि इसके बाद अपने कनिष्ठ अभियंता प्रदीप राणा से आई शिकायतों की जांच करवाई तो शिकायकर्ताओं की सभी शिकायतें बिल्कुल सही पाई गई। इसके बाद उन्होनें सभी निरमणकर्ताओं को नोटिस देकर तुरंत निर्माण कार्य बंद करने के लिए कहा, पर निर्माणकर्ताओं ने उनकी बातों को बार -बार दरकिनार करते चले गए। 

आज कनिष्ठ अभियंता प्रदीप राणा की देखरेख दो अर्थमूभर मशीनों की सहायता से अवैध रूप से बने 7 निर्माणधीन फैक्टीरियों की बिल्डिंगों को तोड़ दिया । उनका कहना हैं कि इनमें से पांच निर्माण एक स्थान पर हैं,  जबकि दो निर्माण थोड़ा अलग स्थान पर हैं। उनका कहना हैं कि इस कार्रवाई के दौरान वह स्वंय डियूटी मजिस्टेट के रूप में उपस्थित थे। जबकि पुलिस बल का नेतृत्व धौज पुलिस चौकी के इंचार्ज सत्य प्रकाश कर रहे थे। 

Related posts

भाजपा का कार्यकारिणी प्रशिक्षिण शिविर 15 जुलाई से फरीदाबाद में

Ajit Sinha

फरीदाबाद: मशहूर सिंगर दलेर मेहंदी जब गाए साढ़े नाल रहोगे तो ऐश करोगे… पर नाचते नजर आए देशी-विदेशी दर्शक

Ajit Sinha

फरीदाबाद : महिला की हत्या,एक प्लास्टिक के कट्टे में बंद करके सबूत नष्ट करने के उद्देश्य आगरा नहर मे दिया फेंक, बरामद।

Ajit Sinha
//thechoansa.com/4/2220576
error: Content is protected !!