Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: डीटीपी इंफोर्स्मेंट एंव विजिलेंस की टीम ने आज गांव मोहब्ताबाद व पाली में औद्योगिक 7 अवैध निर्माणों को तोडा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: डीटीपी इंफोर्स्मेंट एंव विजिलेंस की टीम ने आज गांव मोहब्ताबाद व पाली में अवैध रूप से करीब 7 एकड़ जमीनों में विकसित किए जा रहे औधयोगिक क्षेत्र में भारी तोड़फोड़ की कार्रवाई को अंजाम दिया हैं। इस तोड़फोड़ की कार्रवाई को भारी पुलिस के साए दिया गया हैं । अधिकारियों की माने तो इस शहर में अवैध निर्माण व अवैध कालोनियों को किसी भी कीमत पर विकसित नहीं होने दिया जाएगा। 

डीटीपी इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले कई  दिनों से उन्हें लगातार  शिकायतें मिल रही थी कि गांव मोहब्ताबाद व पाली में लगभग 7 एकड़ जमीनों पर पहले तो अवैध रूप से इंडस्ट्रीज को बसाने के लिए अवैध प्लॉटिंग की गई , फिर उसमें बड़े -बड़े फैक्ट्री के लिए अवैध निर्माणों को बनाया गया। उनका कहना हैं कि इसके बाद अपने कनिष्ठ अभियंता प्रदीप राणा से आई शिकायतों की जांच करवाई तो शिकायकर्ताओं की सभी शिकायतें बिल्कुल सही पाई गई। इसके बाद उन्होनें सभी निरमणकर्ताओं को नोटिस देकर तुरंत निर्माण कार्य बंद करने के लिए कहा, पर निर्माणकर्ताओं ने उनकी बातों को बार -बार दरकिनार करते चले गए। 

आज कनिष्ठ अभियंता प्रदीप राणा की देखरेख दो अर्थमूभर मशीनों की सहायता से अवैध रूप से बने 7 निर्माणधीन फैक्टीरियों की बिल्डिंगों को तोड़ दिया । उनका कहना हैं कि इनमें से पांच निर्माण एक स्थान पर हैं,  जबकि दो निर्माण थोड़ा अलग स्थान पर हैं। उनका कहना हैं कि इस कार्रवाई के दौरान वह स्वंय डियूटी मजिस्टेट के रूप में उपस्थित थे। जबकि पुलिस बल का नेतृत्व धौज पुलिस चौकी के इंचार्ज सत्य प्रकाश कर रहे थे। 

Related posts

फरीदाबाद: पल्ला पुल के निकट झाड़ियों में मिला एक शख्स की लाश, हत्या आशंका जताई जा रही हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: विधायक राजेश नागर ने बड़ौली स्कूल की क्षमता बढ़ाने के दिए निर्देश

Ajit Sinha

फरीदाबाद: ग्रीन फील्ड का प्रणव सूरमा खेल “क्लब थ्रो” में 3 गोल्ड सहित कुल 14 मेडल जीत कर देश का नाम दुनिया में कर चुके हैं।

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!