Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: पुलिस प्रशासन ने बल्लभगढ़ में हुड़दंग मचाने वाले 32 लोगों पर की कठोर कार्रवाई, जांच में लोग करोना पॉजिटिव, सभी को जेल भेजा।   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:कल रविवार को बिना परमिशन के कुछ लोग दशहरा ग्राउंड में इकट्ठा हुए जिनमें से कुछ उपद्रवियों ने नेशनल हाईवे-2 को जाम लगा दिया और दुकानों मे तोड़फोड की और पत्थर बरसाए, वाहनों को क्षतिग्रस्त  पहुंचाई, आगजनी की, पुलिस के रोकने पर उपद्रवियों ने पुलिस पर भी पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। उपद्रवियों के द्वारा किए गए इस कृत्य के खिलाफ थाना शहर बल्लभगढ़ में भारतीय दंड संहिता की धारा 147,148, 149, 152, 186,188,269, 270, 283, 332,341,353,427,435, संघीय सहायता राजमार्ग अधिनियम की धारा 8B तथा आपदा प्रबन्धन अधिनियम, 2005 की धारा 51 के अंतर्गत मुकदमा नंबर 680 दर्ज किया गया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपितों  में दिल्ली के राहुल,आशेन्द्र व अतुल, नॉएडा के पिंटू व विशाल, ओल्ड फरीदाबाद के जितेन्द्र, डबुआ कॉलोनी फरीदाबाद के कार्तिक, नूंह के बलजीत व मान, NIT के सत्यम व लोकेश, शाहपुरा-बल्लबगढ़ के शुभम,फरीदाबाद सेक्टर 58 के मुकुल, कैलाश, मनीष व गुड्डन, पलवल के नरेश, बबलु व सागर, नाहरावाली के दीपक, त्रिखा कॉलोनी-बल्लबगढ़ के जयप्रकाश, भोंडसी-गुरुग्राम के सोनू, उचागांव के आशीष, संजय कॉलोनी-फरीदाबाद के जीतू व मनीष, डीग के अनिल, भुपानी के निरंजन, सुभाष कॉलोनी-फरीदाबाद के सुशील, काबुलपुर के प्रवीण, फरीदाबाद सेक्टर 56 के प्रदीप, बल्लबगढ़ सेक्टर 3 के विकास और बहबलपुर-बल्लबगढ़ के विकास का नाम शामिल है। सभी आरोपियों को आज अदालत में पेश करके जेल भेजा गया है।

Related posts

फरीदाबाद: हरियाणा प्रवक्ता राजीव जेटली को भाजपा राष्टीय मीडिया पेनलिस्ट पर लिया,राष्टीय न्यूज़ चैनलों पर आएंगें नजर।

Ajit Sinha

प्रबंधन और अनुसंधान क्षेत्र में औद्योगिक परामर्श सेवाओं पर काम करने की आवश्यकताः कुलपति प्रो. दिनेश कुमार

Ajit Sinha

फरीदाबाद: वरिष्ठ पत्रकार सुनील गौड़ के पिता एलआर शर्मा व रिटायर्ड बैंक मैनेजर नहीं रहे,का एम्स में निधन हो गया हैं।

Ajit Sinha
//coofoagleeh.com/4/2220576
error: Content is protected !!