Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: पुलिस प्रशासन ने बल्लभगढ़ में हुड़दंग मचाने वाले 32 लोगों पर की कठोर कार्रवाई, जांच में लोग करोना पॉजिटिव, सभी को जेल भेजा।   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:कल रविवार को बिना परमिशन के कुछ लोग दशहरा ग्राउंड में इकट्ठा हुए जिनमें से कुछ उपद्रवियों ने नेशनल हाईवे-2 को जाम लगा दिया और दुकानों मे तोड़फोड की और पत्थर बरसाए, वाहनों को क्षतिग्रस्त  पहुंचाई, आगजनी की, पुलिस के रोकने पर उपद्रवियों ने पुलिस पर भी पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। उपद्रवियों के द्वारा किए गए इस कृत्य के खिलाफ थाना शहर बल्लभगढ़ में भारतीय दंड संहिता की धारा 147,148, 149, 152, 186,188,269, 270, 283, 332,341,353,427,435, संघीय सहायता राजमार्ग अधिनियम की धारा 8B तथा आपदा प्रबन्धन अधिनियम, 2005 की धारा 51 के अंतर्गत मुकदमा नंबर 680 दर्ज किया गया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपितों  में दिल्ली के राहुल,आशेन्द्र व अतुल, नॉएडा के पिंटू व विशाल, ओल्ड फरीदाबाद के जितेन्द्र, डबुआ कॉलोनी फरीदाबाद के कार्तिक, नूंह के बलजीत व मान, NIT के सत्यम व लोकेश, शाहपुरा-बल्लबगढ़ के शुभम,फरीदाबाद सेक्टर 58 के मुकुल, कैलाश, मनीष व गुड्डन, पलवल के नरेश, बबलु व सागर, नाहरावाली के दीपक, त्रिखा कॉलोनी-बल्लबगढ़ के जयप्रकाश, भोंडसी-गुरुग्राम के सोनू, उचागांव के आशीष, संजय कॉलोनी-फरीदाबाद के जीतू व मनीष, डीग के अनिल, भुपानी के निरंजन, सुभाष कॉलोनी-फरीदाबाद के सुशील, काबुलपुर के प्रवीण, फरीदाबाद सेक्टर 56 के प्रदीप, बल्लबगढ़ सेक्टर 3 के विकास और बहबलपुर-बल्लबगढ़ के विकास का नाम शामिल है। सभी आरोपियों को आज अदालत में पेश करके जेल भेजा गया है।

Related posts

ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम अब से थोड़ी देर नहरपार इलाके में अवैध निर्माणों पर चलाएगा बुल्डोजर ,कई स्थानों को चिंहित किए हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : कांग्रेसियों ने श्रद्धापूर्वक मनाई पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की 74 वीं जयंती, उनके जीवन पर प्रकाश डाला,किए गए कार्य में बताया।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: ऑनर किलिंग के मामले में अदालत ने पिता,सब इंस्पेक्टर और चाचा, हवलदार को उम्रकैद की सजा सुनाई

Ajit Sinha
//vekseptaufin.com/4/2220576
error: Content is protected !!