Athrav – Online News Portal
टेक्नोलॉजी फरीदाबाद मनोरंजन

फरीदाबाद: मानव रचना परिसर में फिल्म ‘फौजा’ के प्रमोशन के लिए पहुंची स्टारकास्ट, छात्रों संग किया संवाद

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: मानव रचना इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ रिसर्च एंड स्टडीज (एमआरआईआईआरएस) में प्रमोशन के लिए फिल्म “फौजा” की स्टार कास्ट पहुंची। छात्र कल्याण विभाग की ओर से आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में छात्रों और फैकल्टी सदस्यों को फिल्म निर्माण के क्षेत्र की प्रमुख हस्तियों और कलाकारों से सीधे संवाद करने का मौका मिला। कार्यक्रम की अध्यक्षता एमआरईआई के महानिदेशक डॉ. एनसी वाधवा और एमआरआईआईआरएस के डायरेक्टर जनरल डॉ. आरके आनंद ने की।कार्यक्रम के दौरान फिल्म निर्देशक प्रमोद कुमार पुन्हाना,  मुख्य किरदार कार्तिक डम्मू और टीवी व फिल्म जगत के प्रसिद्ध अभिनेता पवन मल्होत्रा मौजूद रहे।

कार्यक्रम की शुरुआत में संस्थान से आरजे भावना ने अतिथियों का स्वागत किया। इसके बाद फिल्म निर्देशक श्री प्रमोद कुमार पुन्हाना ने फिल्म के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि ये फिल्म हरियाणा की पृष्ठभूमि पर तैयार की गई है। उन्होंने कहा कि सैनिकों और उनके परिवारों के जीवन , त्याग व समपर्ण को फिल्म के माध्यम से जनता तक पहुंचाने की कोशिश की गई है और पूरी उम्मीद है कि ये फिल्म दर्शकों को देशभक्ति और सैनिकों के प्रति गर्व की भावना से जोड़ेगी। उन्होंने सभी से सिनेमाघरों में फिल्म देखने और हरियाणा फिल्म उद्योग को बढ़ावा देने के लिए प्रेरित किया।इसके बाद अभिनेता पवन मल्होत्रा ने सैनिकों के जीवन में बलिदान और चुनौतियों पर विस्तार से चर्चा करते हुए कहा कि देश के नागरिकों को सैनिकों पर गर्व करना चाहिए और उन्हें पूरा सम्मान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि ये फिल्म युवाओं पर सकारात्मक प्रभाव डालने का काम करेगी। कार्यक्रम के अंत में एक इंटरएक्टिव सत्र आयोजित किया गया, जिसमें छात्रों ने फिल्म निर्माण, विषय के चयन, किरादारों के अनुभवों से जुड़े सवाल पूछे। 

Related posts

फरीदाबाद: साइबर सेल अपराध ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया, जो लड़कियों से आमजनों को फोन करवाता और लाखों ठग लेता था।  

Ajit Sinha

फ़रीदाबाद : 32वें अंतर्राष्ट्रीय सूरजकुंड शिल्प मेला में आज की सांस्कृतिक संध्या का शुभारंभ मशहूर कलाकार पंडित बिरजू महाराज ने किया।

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला: रजिस्ट्री होने के साथ म्युटेशन भी उसी दिन दर्ज होगी

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//whaurgoopou.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x