Athrav – Online News Portal
खेल फरीदाबाद

फरीदाबाद: अंतरराष्ट्रीय महिला पहलवानों को न्याय दिलाने के समर्थन में मीटिंग हुई सम्पन्न।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: 5 जून को अंतर्राष्ट्रीय महिला पहलवानों को न्याय दिलाने के समर्थन में उपायुक्त कार्यालय फरीदाबाद में होने वाले विरोध प्रदर्शन की तैयारी को लेकर सर्व समाज फरीदाबाद की मीटिंग बसंत वाटिका अजरौंदा चौक पर संपन्न हुई। जिसकी अध्यक्षता सरदार उपकार सिंह ने की और मंच संचालन राजपाल दहिया ने किया। इस मीटिंग के आयोजक सत्यपाल नरवत ने बताया। कि 5 जून सोमवार को सुबह 11:00 बजे सर्व समाज फरीदाबाद के लोग ओपन एयर थिएटर सेक्टर 12 में इकट्ठे होंगे और वहां से पैदल मार्च करते हुए उपायुक्त फरीदाबाद को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपेंगे। मीटिंग में सभी वक्ताओं ने अपने अपने विचार रखे और बताया कि पहलवान बेटियों द्वारा कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष एवं भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई गई।

जो कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश से की गई है यौन शोषण का आरोप सांसद बृजभूषण पर लगा है और एक एफ आई आर पास्को एक्ट में की गई है लेकिन उसके बावजूद भी ब्रजभूषण शरण को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है और ना ही कोई सरकार के प्रतिनिधि कुछ बोल रहा है बृजभूषण शरण को सरकार ने पहलवान बेटियों के खिलाफ अनाप-शनाप बोलने की छूट दे रखी है और हमारे कुछ साधु संत भी उसका साथ देकर पाप के भागीदार बन रहे हैं इसके विपरीत 28 मई को पहलवान बेटियों को दिल्ली पुलिस द्वारा घसीटते हुए बस में बिठाया गया और जंतर मंतर धरना स्थल से उनका टेंट भी उखाड़ दिया तथा पहलवानों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिए गए। दिल्ली पुलिस द्वारा सरकार के इशारे पर लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई गई। ज्ञापन के माध्यम से राष्ट्रपति महोदय से अनुरोध किया जाएगा कि पहलवानों पर दर्ज मुकदमे रद्द करें और अपराधी बृजभूषण शरण को तुरंत गिरफ्तार करें। मीटिंग में सर्व समाज से सूबेदार पतराम, सुभाष चौधरी, नरवीर तेवतिया, संदीप बहादरपुर, नवल सिंह, नरपत, सहीराम, भूप सिंह यादव, रमेश चौधरी, शिवराम, खजान सिंह,यू एम खान, आजाद सिंह सांगवान, सतवीर चौहान, सुरेश मलिक, रामनिवास, धर्मपाल चहल, रामरतन,मास्टर अमीचंद, रविदत्त शर्मा, अमर सिंह मलिक, मास्टर महावीर, बबलू हुड्डा, कमल सिंह, चंद सिंह, आनंदपाल राठी, सरदार गुरुचरण सिंह, सतीश भाटिया, हरपाल यादव, राजपाल डांगी, धर्मवीर मोर, सत्यवीर, जगबीर जागलान, चंद्र सिंह, वजीर सिंह, आजाद छिकारा, सुरेंद्र कुमार, बूटा सिंह, ओम दत्त फोगाट, दलजीत सिंह, जय सिंह, जगदीश, महेंद्र, जयसिंह, रामफल सिंह, कुंवर हरिसिंह, अजय आदि मौजूद रहे।

Related posts

खिलाडिय़ों को प्रतियोगिता से मिलता अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन के लिए उचित मंच : डीसी

Ajit Sinha

ग्रेटर फरीदाबाद स्थित प्राणायाम रेजिडेंट वेलफेयर सोसायटी में विधायक राजेश नागर ने रावण का पुतला फूका।

Ajit Sinha

महेंद्रगढ़ : शिव भोले की आराधना से सभी संकटों का खात्मा होता हैक्योंकि सभी देवों के देव महादेव शिव शंकर हैं शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//nossairt.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x