Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच बड़खल ने तीन नशेड़ियों को गिरफ्तार कर, उनके कब्जे 11 मोबाइल फोन, दो मोटर साइकिलें व एक स्कूटी बरामद किए हैं।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :क्राइम ब्रांच बड़खल पुलिस ने दो ऐसे झपटमारों को गिरफ्तार कर ,इन दोनों के कब्जे से झपटमारी की 11 मोबाइल फोन, एक स्कूटी व दो मोटर साइकिलें बरामद किए हैं। पुलिस की मानें तो दोनों आरोपी नशे करने के आदि हैं और नशे के शौक को पुरा करने के चक्कर में छीना झपटी के कार्य किया करते थे।पकड़े गए दोनों झपटमारों से पुलिस तीन मामलों को सुलझा लेने का दावा किया हैं।
क्राइम ब्रांच प्रभारी अनिल छिल्लर की माने तो उनकी टीम ने कुणाल निवासी मकान नंबर -8016, नंगला इंक्लावेव,फरीदाबाद व अर्जुन निवासी 559, 60 फ़ीट रोड, पर्वतीया कालोनी फरीदाबाद को गिरफ्तार किया हैं। उनका कहना हैं कि कुणाल व अर्जुन दोनों ही नशा करने के आदि हैं और इसे करने के उद्देश्य से लोगों से मोबाइल फोन छीन कर भाग जाते थे और 500 से 1000 रूपए में रेहड़ी,रिक्सा व सब्जी वाले के हाथों में बेच दिया करते थे।
उनका कहना हैं कि पकडे गए चोरो के पास से तीन अप्पो व 8 अन्य मोबाइल फोन बरामद किए हैं। इसके अलावा उन्होनें एक वहाँ चोर को गिरफ्तार किया हैं जिनके पास से चोरी के दो मोटर साइकिलें व एक स्कूटी बरामद किये हैं। पकडे गए चोर का नाम राहुल हैं और वह उमराव कालोनी बल्लभगढ़ का रहने वाला हैं। पुलिस इस चोर से चोरी के दो मामलें सुलझाएं हैं।

Related posts

फरीदाबाद: जे.सी. बोस विश्वविद्यालय ने घोषित किए परीक्षा परिणाम,सेवानिवृत्ति सहायक कुलसचिव को दी विदाई

Ajit Sinha

फरीदाबाद :सड़क हादसों में शिकार होने वाले चोटिल,घायलों के लिए दक्ष फाउंडेशन व रोटरी क्लब ईस्ट ने 36 टोयोटा कंपनी में रक्तदान शिविर का आयोजन किया।

Ajit Sinha

महिलाओं का ऑडियो सुनना और ऑडियों वायरल करना ग्रीन फिल्ड कालोनी के एक संस्था को पड़ा महंगा, मामला डीसीपी के पास पहुंचा।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x