Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: एचएसईबी वर्कर्स यूनियन खेड़ी कलां दफ्तर से परवीन नागर प्रधान व कृष्ण कुमार बने सचिव ।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम नहरपार ग्रेटर फरीदाबाद डिवीजन की सब डिवीजन खेड़ी कलां के दफ्तर पर बिजली कर्मचारियों का चुनाव शान्तिपूर्ण तरीके से ग्रेटर फरीदाबाद यूनिट के प्रधान सुनील कुमार की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ । इस चुनावी प्रक्रिया के दौरान राज्य कमेटी के नेता सतीश छाबड़ी  बतौर चुनाव अधिकारी के तौर मौजूद रहे और उनकी देख रेख में यह चुनाव सौहार्दपूर्ण माहौल में हुआ । 

खेड़ी कलां दफ्तर से सभी कर्मचारीयों ने अपनी उपस्तिथि दर्ज कराते हुए दफ्तर से संगठन के रिक्त पदों पर चुनाव कराया । जिसमे एचएसईबी वर्कर्स यूनियन की सब यूनिट यानी सब डिवीजन खेड़ी कलां दफ्तर से परवीन नागर एलडीसी को प्रधान, कृष्ण कुमार सीए को सचिव, शैलेंदर एएलएम को उपप्रधान, महिपाल एलडीसी को सहसचिव, योगेंदर रावत डीईओ को कैशियर, अरुण कुमार यूडीसी को संगठनकर्ता-1, भागीरथ एएलएम को संगठनकर्ता-2, रविंदर एएलएम को संगठनकर्ता-3, मौजूद सभी पदाधिकारीयों को कर्मचारियों ने अपनी ओर से पूर्ण समर्थन के करते हुए सर्वसम्मति से बिना किसी विरोध के चलते निर्विरोध चुना । 

सभी नव निर्वाचित तथा नव नियुक्त पदाधिकारियों को एचएसईबी वर्कर्स यूनियन के प्रदेश चीफ एडवाइजर सतीश छाबड़ी ने संगठन के प्रति निष्ठावान रहने के साथ साथ मजबूती के साथ काम करने को लेकर गोपनीयता की शपथ दिलाई । अपनी ओर से सभी नव चयनित कर्मियों ने शपथ लेने के दौरान विश्वास दिलाया कि संगठन में सभी को साथ लेकर, विश्वास के साथ आगे बढ़कर काम करेंगे और अपने सबगठं को मजबूती देते हुए प्रत्येक कर्मचारियों की भावना को अहमियत देते उनके कामों को सर्वोपरि रखेंगे । खेड़ी कलां दफ्तर पर हुए चुनावी कार्यक्रम के इस अवसर पर विशेष रूप से पहुंचें यूनिट ओल्ड फरीदाबाद के प्रधान लेखराज चौधरी ने सभी कर्मियों का संगठन में पदआसीन होने पर मुँह मीठा कराया । जिसमे महेन्दर ठाकुर, इकबाल, मनोज, प्रमोद, ऋषि, उदयबीर, यशोदानन्द, भीखाराम, कुलदीप, जोगिंदर आदि भारी संख्या में कर्मचारी अपने दलबल के साथ विशेषरूप से मौजूद रहे ।

Related posts

फरीदाबाद : वर्ल्ड स्किल कम्पीटिशन : हरियाणा ने झटके 8 अवार्ड, 5 रहे रनरअप,तीन दिन जयपुर में हुए मुकाबले, राज्य से 14 विद्यार्थी थे प्रतिभागी

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग: “अब किसी को डांटना नहीं पड़ेगा आई लव यू’ और फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली।

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग:कंटेनर और पिकअप गाड़ियों में भरे दवाइयों के बॉक्स से शराब की बोतलें व ड्रामों से नकली शराब बरामद।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//cheeshouns.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x