Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच -85 ने आज दो बदमाश अपने दुश्मन के भाई की हत्या करने के फ़िराक में थे, दो पिस्तौल सहित पकडे गए।   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:क्राइम ब्रांच सेक्टर- 85 ने कुलभूषण उर्फ कुल्लू व मनोज नचौली गैंग के दो शातिर बदमाशों को हत्या की वारदात को अंजाम देने से पहले दो पिस्तौल और जिंदा 6 कारतूस व 6 खोल खाली मिले हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपितों ने नाम मनीष उर्फ़ गोलू निवासी गांव नचौली व अभिषेक उर्फ़ अब्बू निवासी बाढ़ महोल्ला, ओल्ड फरीदाबाद हैं। यह दोनों शातिर बदमाश एक शख्स की गोली मार कर हत्या करने के फिराक में थे जब तक यह दोनों बदमाश अपने मंसूबें में कामयाब हो पाते की पुलिस ने दोनों बदमाशों को धर दबोचा। पुलिस की माने तो दोनों आरोपितों को अलग -अलग थाना क्षेत्रों से अरेस्ट किया गया हैं इस लिए दो अलग -अलग थानों में केस दर्ज किया गया हैं। 

इंचार्ज सुमेर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर आरोपित  मनीष उर्फ गोलू को एक देसी पिस्तौल 32 बोर और 6 जिंदा कारतूस सहित थाना बीपीटीपी इलाके से गिरफ्तार किया गया है। जिस पर आरोपित के खिलाफ अवैध हथियार रखने का सनसनी खेज मुकदमा बीपीटीपी थाना में दर्ज किया गया है।दूसरे आरोपित अभिषेक उर्फ अब्बू को थाना खेड़ी पुल के एरिया से एक देसी कट्टा 315 बोर और एक जिंदा कारतूस सहित अरेस्टकिया है। जिस पर थाना खेड़ी पुल में अवैध हथियार का केस दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपित मनीष उर्फ गोलू के ऊपर हत्या ,लूट व लडाई -झगडे के कई मुकदमे दर्ज हैं जो मनीष उर्फ गोलू ने अपने साथियों के साथ मिलकर 4 साल पहले एक व्यक्ति से रुपए लूटते समय उस व्यक्ति द्वारा विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी थी। जिस पर थाना खेड़ी पुल में मामला दर्ज किया गया था। उस केस में आरोपितमनीष उर्फ गोलू 20 साल की सजा काट रहा है। आरोपित मनीष उर्फ गोलू का भाई अनीश उर्फ अनु निवासी गांव नचोली की बीते तीन महीने पहले कोमल निवासी गांव फरीदपुर ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी जो आरोपित मनीष उर्फ गोलू अपने भाई के दाह संस्कार पर पैरोल पर आया था जो लॉक डाउन के कारण इसका पैरोल बढ़ गया था। आरोपित  मनीष उर्फ गोलू कुलभूषण उर्फ कुल्लू व मनोज नचौली गैंग का सक्रिय सदस्य है।

उन्होनें कहा कि आरोपित मनीष उर्फ गोलू ने अपने भाई अनीश की हत्या का बदला लेने के लिए अपने दोस्त अभिषेक उर्फ अब्बू के साथ मिलकर
कोमल निवासी फरीदपुर के भाई की हत्या करने की योजना बनाई थी और योजना के अनुसार मनीष उर्फ गोलू ने अपने दोस्त अभिषेक उर्फ अब्बू से एक पिस्तौल 32 बोर व 12 जिंदा कारतूस मंगवाए थे। 6 जिन्दा कारतूस मनीष ने हवाई फायर करके खत्म कर दिए  तथा बाकी बचे 6 जिन्दा कारतूस व पिस्तौल आरोपित से बरामद की जा चुकी है। अभिषेक उर्फ अब्बू निवासी ओल्ड फरीदाबाद जिसके ऊपर दो तीन मुकदमे लड़ाई झगड़े के दर्ज है. आरोपित अभिषेक की मुलाकात मनीष उर्फ गोलू से जेल में हुई थी अभिषेक उर्फ अब्बू ने खुद इस वारदात को अंजाम देने के लिए एक देसी कट्टा व कारतूस मंगवाए जो पुलिस ने गुप्त सूचना पर कुल्लू व मनोज नचोली गैंग के उपरोक्त दोनों बदमाशों को वारदात को अंजाम देने से पहले गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपितों  से हथियार और कारतूस बरामद कर आज दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

Related posts

ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम आज जब मुख्य बाजार से रेहड़ी -पटरी हटाने गया तो दुकानदारों का फूटा गुस्सा, किया जबरदस्त विरोध।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने अपने कार्यालय पर डा.श्यामा प्रसाद मुखर्जी का मनाया जन्म दिन ।

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग अवैध शराब की बिक्री रोकने को लेकर हरियाणा पुलिस का धरपकड़ अभियान जारी

Ajit Sinha
//rausauboocad.net/4/2220576
error: Content is protected !!