Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राष्ट्रीय वीडियो

फरीदाबाद:पाखल टोल पर आसमानी बिजली गिरने से 10 लाख से अधिक का नुकशान- देखें लाइव वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: फरीदाबाद -गुरुग्राम रोड स्थित पखाल टोल प्लाज पर आज सांय 6 बजकर 40 मिनट पर आसमानी बिजली गिरने से लगभग 10 लाख रूपए के कम्प्यूटर जल कर खाक हो गया। इस घटना में किसी कर्मचारी के जान का कोईनुकशान तो नहीं हुआ हैं। आसमानी बिजली गिरते हुए का लाइव फुटेज वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जो आप स्वंय इस खबर में देख सकते हैं।  


टोल प्लाजा पर कार्य करने वाले एक कर्मचारी ने बताया कि आज सांय 6 बजकर 40 मिनट पर पहले से बारिश तो हो रही थी। इस दौरान आसमानी बिजली जहां पर अर्थ लगे हुए थे उस पर जाकर कर गिर गई और उनका पर्ची काटने वाले सारे के सारे कम्प्यूटर जल गए। उनका कहना हैं कि इस आसमानी बिजली गिरने की वजह से टोल प्लाजा कंपनी को लगभग 10 लाख रूपए का नुकशान हुआ हैं।

इस घटना में किसी के जान का कोई नुकशान नहीं हुआ हैं। उनका कहना हैं कि बिजली गिरते हुए का लाइव फुटेज वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। जो कि आप लोग स्वंय इस खबर में प्रकाशित ख़बरों में देख सकते हैं। 

Related posts

फरीदाबाद: बोले विधायक राजेश नागर, विकास कार्यों में तेजी से जनता के चेहरे खिल उठे हैं

Ajit Sinha

फरीदाबाद : महिला कांग्रेस की नवनियुक्त राष्ट्रीय महासचिव ने कहा है कि उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है उसको वह मेहनत और ईमानदारी से निभाएंगी!

Ajit Sinha

ग्रेटर फरीदाबाद के एक सोसायटी के एक फ्लेट के बाथरूम में रिटायर्ड डीसीपी ने खुद गोली मार कर आत्महत्या कर ली।

Ajit Sinha
//meenetiy.com/4/2220576
error: Content is protected !!