Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक

फरीदाबाद: जन्मदिन पर सुमित गौड़ लिया जनता के मुद्दे को और जोर-शोर से उठाने का संकल्प।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता एवं तेजतर्रार कांग्रेसी नेता सुमित गौड़ का आज सैकड़ों की तादाद में लोगों ने मिलकर बधाई दी। सुमित गौड़ ने अपने जन्म दिवस पर जनता से जुड़े मुद्दों को और जोर शोर  से उठाने का संकल्प लिया। सेक्टर-12 स्थित कांग्रेस भवन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए गौड़ ने कहा कि फरीदाबाद की जनता उनके लिए सर्वाेपरि है, उनकी समस्याओं और उनके हितों के लिए वह हर स्तर पर संघर्ष करेंगे,

पहले भी फरीदाबाद की जनता  कि आमजन की समस्याओं को लेकर वह सदैव संघर्ष करते रहे है, चाहे कूड़ेे के ढेर पर बैठकर धरना प्रदर्शन करना हो या फिर स्मार्ट सिटी की सडक़ों पर बरसात में जलभराव के दौरान नाव चलाने की बात रही है, या फिर महंगाई का मुद्दा रहा है, उन्होंने सदैव शहर की जनता की आवाज बनकर गूंगी बहरी सरकार को नींद से जगाने का काम किया है। सुमित गौड़ ने कहा कि आज उनके जन्मदिवस पर जिस प्रकार से उनके मित्र, दोस्त व कांग्रेस पार्टी से जुड़े वरिष्ठ नेतागणों ने उन्हें आशीर्वाद व सहयोग देने का जो हौंसला दिया है, उसकी बदौलत वह आगे और मजबूती से जनता के मुद्दों को जन-जन के समक्ष उजागर करेंगे। इससे पूर्व सुमित गौड़ ने अपने साथियों के साथ कई केक काटे और लोगों ने उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाईयां दी।

Related posts

फरीदाबाद: मेट्रो हॉस्पिटल अब बिल्डरों एंव प्रॉपर्टी डीलरों, उनके परिजनों का सस्ते दरों पर करेगा इलाज, दिए”मेट्रो स्मार्ट हेल्थ कार्ड” ।

Ajit Sinha

इमरान खान और नरेन्द्र मोदी के बीच है तगड़ी सांठ-गांठ- सीएम केजरीवाल

Ajit Sinha

हरियाणा की सभी 90 विधानसभाओं में संगठनात्मक प्रवास करेंगे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़: डा. संजय शर्मा

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//oudsutch.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x