Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: गांव घरौड़ा में आज 80 लाख रूपए की विकास योजनाओं की शुरुआत करते बोले विधायक राजेश नागर

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज गांव घरौडा में करीब 80 लाख रुपये के विकास कार्यों की शुरुआत की हैं।  जहां उनका गांव वालों ने जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर राजेश नागर ने लोगों से कहा कि वह किसानों के मुद्दों पर किसी प्रकार के बहकावे में न आएं। हमारी मोदी सरकार किसानों को अपना अन्नदाता मानती है। मोदी जी स्पष्ट कहते हैं कि वह किसानों की बेहतरी के लिए काम कर रहे हैं। किसानों के हाथ में देश की तकदीर होती है। हम किसी भी प्रकार से किसानों को कष्ट नहीं दे सकते हैं।

नागर ने कहा कि किसानों की आशंकाओं को मोदी सरकार ने निरंतर दूर किया है। उनकी हर आशंका को कानून में बदलाव करने की बात कही है और जब तक किसान पूरी तरह आश्वस्त नहीं हो जाते, तब तक किसान बिल को लागू भी नहीं किया गया है। विधायक ने कहा कि किसानों के पीछे से कुछ देशविरोधी ताकतेें कार्य कर रही हैं। उनका मकसद देश को विकास पथ पर ले जा रहे मोदी सरकार को डांवाडोल करना है। जिसके लिए बाहर से फंडिंग की बातें भी सामने आई हैं। नागर ने कहा कि ऐसे षडयंत्र करने वाले लगातार बेनकाब हो रहे हैं। राजेश नागर ने गांववालों का उन्हें विधानसभा पहुंचाने पर धन्यवाद किया और आगे भी इसी प्रकार का सहयोग बनाए रखने की अपील की।

नागर ने कहा कि आपके क्षेत्र में समुचित विकास होगा, इस बात की गारंटी केवल भाजपा सरकारें ही दे सकती हैं। उन्होंने गांव वालों की सरकारी स्कूल में ट्रेक निर्माण, डिसपेंसरी निर्माण, बेटियों के लिए ओपन जिम, पुस्तकालय, हाईमास्ट लाइट, पीएनजी गैस कनेक्शन, मंदिर से प्याऊ तक रास्ता बनाने आदि मांगों को भी जल्द पूरा करने की बात कही। इस अवसर पर पूर्व सरपंच रविश्वर त्यागी, संजय त्यागी, सुरेंद्र त्यागी, रूपचन्द नम्बरदार, चरण सिंह जोशी, जगबीर कसाना, सचिन त्यागी, अजय त्यागी, पूर्ण यादव आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे। 

Related posts

फरीदाबाद: डीएलएफ इंडस्ट्रियल इलाके में आज एक एक्सपोर्ट  कंपनी में लगी भयानक आग, 18 दमकल की गाड़ियों पर पाया काबू

Ajit Sinha

ग्रीन फिल्ड कालोनी में नाला बंद करके व उसमें चार दीवारी करने पर सिचाई विभाग सख्त,यूआईसी को थमाया नोटिस।  

Ajit Sinha

फरीदाबाद सेक्टर- 49 में बड़ा फ्राड करने वालों पर एक और याचिका दायर: एल एन पराशर

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!