Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: गांव बडौली में करोड़ों रूपयों के विकास कार्य का उद्घाटन करने पहुंचे विधायक राजेश नागर

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:विधायक राजेश नागर ने आज तिगांव विधानसभा के गांव बडौली में करोड़ों रुपये की लागत के विकास कार्यों का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बिना भेदभाव के विकास के लिए जानी जाती हैं। हम विकास करने के लिए संकल्पित हैं। उन्होंने गांव बडौली में बारात घर, मंदिर की गौशाला, मंदिर की चारदीवारी, स्टेडियम की चाहरदीवारी, मंदिर के तालाब की दीवार, बाल्मीकि चौपाल, कॉलोनी के दस रास्तों, सरकारी स्कूल के कमरों के निर्माण, बीसी चौपाल आदि के निर्माण कार्यों का उद्घाटन किया। उन्होंने गांव के लोगों के बताए जाने पर स्कूल को अपग्रेड करने के लिए डीईओ को मौके पर ही फोन मिलाकर कहा। वहीं गांव के तालाब के बारे में भी उन्होंने पंचायत के सीओ अमरदीप जैन को फोन पर निर्देश दिए।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि केंद्र और राज्य की भाजपा सरकारें आम जनमानस के विकास और उनके जीवन को अच्छा बनाने के लिए काम कर रही हैं। इसलिए किसी के बहकावे में न आएं। आज विपक्षी दल अन्य लोगों को आगे कर अपना अजेंडा चलाने का प्रयास कर रहे हैं। उनके बहकाने में नहीं आना है। हमारे पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम मनोहर लाल अपना अधिक से अधिक समय जनता के हित के लिए लगा रहे हैं। उन पर शक करने का किसी के पास कोई कारण मौजूद नहीं है।

इस अवसर पर गांव बडौली के सरपंच संतोष देवी, समाजसेवी अशोक कुमार वाल्मीकि, भाजपा नेता अजब सिंह चंदीला, हरी राम चंदीला, रामपाल सरपंच, सतवीर सरपंच, नेत्रपाल पहलवान, राजेंद्र बैसला, जदगीश पंडित, ब्रह्मप्रकाश चंदीला, अशोक सरपंच, हरकिशन चंदीला, डॉ सुखबीर चंदीला, ग्राम विकास युवा मंडल के अध्यक्ष अशोक, तिलकराज, हरिजी, महावीर, पं जगदीश, जयपाल चंदीला, अजयबीर, पं हितेष, रजत, भीम शर्मा, मि_ुन, लोकेश चंदीला, बाबू चंदीला, विक्की चंदीला आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

 

Related posts

फरीदाबाद: जमीनी विवाद को लेकर हुई खूनी खेल में बाप -बेटे की चाकुओं से गोद कर हत्या, चार लोगों की हालत गंभीर-भर्ती।

Ajit Sinha

फरीदाबाद:प्रेमी संग मिलकर सो रहे अपने पति को जिंदा जला कर मारने,फिर उसे आत्महत्या बताने वाली महिला अरेस्ट

Ajit Sinha

मानव रचना डेंटल कॉलेज में फैकल्टी ऑफ डेंटल साइंसिस के 14वें बैच की शुरुआत हवन के साथ की।

Ajit Sinha
//feetheho.com/4/2220576
error: Content is protected !!