Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : सूरजकुंड रोड पर देखिए किस तरीके से पीसीआर नंबर -25 को धक्का देकर ले जाती पुलिस कर्मी,क्या जनता की सुरक्षा -सेवा कंडम गाडी के भरोसे हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

फरीदाबाद सूरजकुंड इलाके में आपकी सुरक्षा और आपके मुश्किल समय में काम आए इसलिए पुलिस प्रशासन पीसीआर नंबर -25 को सड़कों पर घुमाती हैं जब पीसीआर की खुद मुश्किल में हो,तो आप क्या कहेंगें। ऐसी ही एक ताजा तस्बीर सामने आई हैं। जिसमें एक पुलिस कर्मी अपने पीसीआर नंबर -25 को धक्का देकर ले जारी हैं और इसके बाद में एक ऑटो में बांध कर उस पीसीआर -25 को  ले जाया गया। सवाल हैं कि पुलिस प्रशासन क्या इसी कंडम गाडी से जनता की  सेवा व सुरक्षा करेगी ।

एक पुलिस कर्मी के द्वारा पीसीआर को धक्का देकर ले जाते हुए की यह तस्बीर  सूरजकुंड रोड का हैं जिसका पीसीआर नंबर -25 हैं , यह अकेला पुलिस कर्मी तक़रीबन एक किलो मीटर दूर तक अपने पीसीआर नंबर -25 को लग, जिसे ख़राब होने के कारण धक्का देता आ रहा था। इसके बाद वह बिल्कुल थक गया और अंत में  पुलिस कर्मी  ने पीसीआर को धक्का देना बंद कर दिया। इसके बाद पीसीआर नंबर -25 में तैनात पुलिस कर्मी ने एक सामान ढोने वाला बंद बॉडी के एक थ्री व्हीलर को रुकवाया  और उसमें रस्सी बांध कर थ्री व्हीलर में पीसीआर को जोड़ दिया गया और  फिर थ्री व्हीलर पीसीआर को खींचते हुए पाली – सूरजकुंड  स्थित पुलिस चौकी में ले गई । सवाल यह हैं कि जिस वक़्त ख़राब पीसीआर को धक्का दी जा रहीं थी ,उस समय तक़रीबन 12 बज रहे थे उस समय बैंक का समय होता हैं और बैंक के समय में पुलिस की विशेष रूप से  तैनाती की जाती हैं ऐसे में सड़कों घटना घट जाती हैं तो ऐसे में पुलिस को तुरंत मौके  पर पहुंचने में कितनी दिक्कत होगी जोकि महसूस करने की जरुरत हैं।

Related posts

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: तत्कालीन जिला नगर योजनाकार, को तुरंत प्रभाव से किया सस्पेंड, 7 फ्लैट्स धारकों को नोटिस जारी

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग: आप के भावी मेयर उम्मीदवार ओ पी वर्मा अब ऑटो चालकों की हक़ की लड़ाई लड़ेंगें।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: महाराजा अग्रसेन विवाह समिति द्वारा आयोजित दो दिवसीय परिचय सम्मेलन में 56 जोड़ों को दिया आशीर्वाद, लखन सिंगला।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//leezeept.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x