Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के घर पर चल रहे गणपति उत्सव में पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:स्वच्छता ही सेवा अभियान के शुभारंभ पर जब मुझे बताया गया कि हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के घर गणपति उत्सव चल रहा है और उन्होंने मुझे आमंत्रित किया तो मुझे लगा कि स्वच्छता ही सेवा अभियान तो बहाना है गणपति बप्पा ने अपना आशीर्वाद देने के लिए ही मुझे फरीदाबाद बुलाया है । यह विचार केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के घर चल रहे गणपति उत्सव में प्रकट की जहां उन्होंने गणपति की सुबह की महा आरती में पूजा कर उनका आशीर्वाद लिया ।
राजनाथ सिंह ने कहा कि गणपति बाबा के दरबार में उन्होंने समृद्ध भारत के निर्माण की प्रार्थना की है । उन्होंने भगवान गणेश जी के दरबार में सभी से नए भारत के निर्माण के लिए अपने कर्तव्य निभाने का संकल्प लेने की भी अपील की । राजनाथ सिंह ने भव्य गणपति उत्सव के आयोजन के लिए उद्योग मंत्री विपुल गोयल को बधाई दी । केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत ओल्ड फरीदाबाद की अनाज मंडी में आए थे जिसके बाद वह उद्योग मंत्री विपुल गोयल के घर गणपति दरबार में पहुंचे । विपुल गोयल ने इस मौके पर राजनाथ सिंह को भगवान गणेश की प्रतिमा देकर सम्मानित किया । उन्होंने राजनाथ सिंह का गणपति उत्सव में आने के लिए आमंत्रण स्वीकार करने के लिए आभार व्यक्त किया ।
राजनाथ सिंह की तारीफ करते हुए विपुल गोयल ने कहा की उनके नेतृत्व में हमारे जवानों ने आतंकवाद और नक्सलवाद की पिछले 4 साल में कमर तोड़ दी है । विपुल गोयल ने कहा कि राजनाथ सिंह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए एक प्रेरणादायक व्यक्तित्व हैं जिनके अध्यक्ष रहते ही भारतीय जनता पार्टी की 2014 में पहली बार पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनी । इस मौके पर गणपति बप्पा के भजनों के साथ साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म का भी मंचन किया गया। इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा बीजेपी के नेता राजेश नागर,नरेंद्र गुप्ता,अमन गोयल,खादी बोर्ड के सदस्य विजय शर्मा, मार्केट कमेटी के चेयरमैन पंडित मुकेश शास्त्री, पार्षद नरेश नंबरदार,छत्रपाल, सुरजीत अधाना, सुभाष आहूजा, कुलबीर तेवतिया,सचिन ठाकुर, डॉ कुलदीप जयसिंह, वैभव घई, प्रिंस शर्मा सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे ।

Related posts

फरीदाबाद: जिप चेयरमैन विजय सिंह की अध्यक्षता में हुई मुख्यमंत्री रिलीफ फंड की समीक्षा बैठक

Ajit Sinha

फरीदाबाद : हाईकोर्ट ने सैनिक कॉलोनी में निगम प्रशासन द्वारा की जा रहीं तोड़फोड़ की कार्रवाई पर अगले तारीख तक लगाई रोक।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : कौशल विकास केन्द्र का लक्ष्य 2022 तक 20 लाख लोगों को सर्टिफाइड करना है।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//foostoug.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x