Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : चुनावों में मध्यप्रदेश, छतीसगढ़ और राजस्थान की जनता ने बीजेपी को अच्छे दिनों का आईना दिया दिखा, मुकेश शर्मा ।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को मिले जनसमर्थन पर कांग्रेसियों ने आज जमकर ख़ुशी  मनाई तथा लडडू बांटकर इस बड़ी जीत को सांझा किया व एक दूसरे को गले लगा कर बधाईयां दी।  इस मौके पर बादशाह  खान चौक स्थित पूर्व पार्षद एवं युवा कांग्रेसी नेता योगेश  कुमार धीगड़ा के कार्यालय पर नगर निगम फरीदाबाद के पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर मुकेश  शर्मा एवं उपमहापौर राजेन्द्र भामला के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्त्ताओं ने लडडू बांटे और एक दूसरे को कांग्रेस की इस उपलब्धि के लिए बधाईयां दी।
इस मौके पर वरिष्ठ काग्रेसी नेता मुकेश  शर्मा, योगेश  ढींगड़ा व  राजेन्द्र भामला ने कहा कि  यह देश  में से एक काले युग के समाप्त होने के संकेत है। विधानसभा चुनावों में मध्यप्रदेश, छतीसगढ़ और राजस्थान की जनता ने आज बीजेपी सरकार को उनके अच्छे दिनों का आईना दिखा दिया है। देश  की जनता पूरी तरह से भाजपा से त्रस्त हो चुकी है। उन्होंने कहा कि इन चुनावों का असर हरियाणा में भी पड़ेगा और जनता हरियाणा में होने वाले चुनावों में भी बीजेपी सरकार को पूरी तरह से नकार देगी।  क्योंकि जनता का रूख अब कांग्रेस की तरफ हो चला है। अच्छे दिनों लाने वाली सरकार के आज से बुरे दिन आने शुरू हो गए है। इस अवसर पर राजेन्द्र भामला और युवा कांग्रेसी नेता योगेश  ढींगड़ा ने कहा कि  देश  की जनता ने अब यह साफ कर दिया है कि अच्छे दिन केवल कांग्रेसी दे  सकती है।
कांग्रेस की विजय आम आदमी की जीत है। उनके अनुसार पिछले कुछ दिनों में भी कुछ प्रदेशों  में जनता ने भाजपा के खिलाफ जनादेश  दिया था लेकिन जब सत्ताधारी दल ने खरीद-फरोख्त कर उस जनादेश  का अपमान किया तो इस बार जनता ने साफ-साफ जनादेश  देने का काम किया है जिसके लिए इस देश  की जनता बधाई के पात्र है।  उन्होंने कहा कि लगभग पौने पांच साल के शासनकाल में बीजेपी सरकार ने सिर्फ जनता को लूटा है। उन्होंने जनता को झूठे आश्वासनों के सिवाय कुछ नहीं दिया। मामला चाहे स्वच्छता अभियान का हो तो हर जगह गंदगी के ढेर दिए, बेटी-पढ़ाओ-बेटी बचाओं का नारा लगाया तो अपराधों का ग्राफ बढ़ा। बीजेपी के कार्यकाल में जनता को केवल बेरोजगारी, नोटबंदी की मार, फसलों-पेट्रोल की दामों में वृद्धि, महंगाई, भ्रष्टाचारी, बलात्कार, लूटपाट के अलावा कुछ नहीं मिला जिसका बदला देश  की जनता ने इन राज्यों में कांग्रेस को एतिहासिक जीत दिलाकर दिया है की नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता अब खत्म हो चुकी है और देश  की जनता अब कांग्रेस के हाथों अपनी बागडोर सौंपना चाह रही है।

Related posts

फरीदाबाद; डा. भीमराव अंबेडकर के 127वें जन्मोत्सव आज कांग्रेस सचिव सुमित गौड़ ने सेक्टर- 10 स्थित कांग्रेस भवन पर सादगी पूर्वक मनाया गया।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : बदमाशों द्वारा एक दैनिक अखबार के पत्रकार बिजेंद्र शर्मा को पिटाई करते हुए लाइव वीडियो खुद देखिए और उन्हीं के जुबानी सुनिए।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: मोबाइल फोन पर वैश्यावृति के लिए लड़कियों को उपलब्ध कराने वाले गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफश-5 अरेस्ट

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x