Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद वीडियो

फरीदाबाद : सेक्टर -7 के एक मकान में डा. प्रवीण मेहंदीरत्ता, उनकी पत्नी व बेटी व दामाद की चाकुओं से गोद हत्या, देखिए वीडियो।    

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:घर में घुसकर एक ही परिवार के 4 सदस्यों की चाकुओं से गोदकर हत्या । मामला दिल्ली  से सट्टे फरीदाबाद के सेक्टर 7 इलाके का है जहां देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक ही परिवार के 4 लोगों की चाकुओं से  गोदकर हत्या कर दी ।  पड़ोसियों ने दोपहर तक दरवाजा न खुलने और कुत्ते के लगातार भोकने पर उनके गुड़गांव में उनके बेटे को फोन किया और बेटे ने जब घर आकर देखा तो चारों की लाश घर में से खून से लथपथ पड़ी थी। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच के बात कह रही है । 
दिखाई दे रहा है यह नजारा है फरीदाबाद के सेक्टर -7 इलाके का हैं  जहां इस घर के बाहर जमा लोगों की भीड़  घर में चार लोगों की हत्या की  खबर सुनकर यहां पहुंची है । पड़ोसियों की माने तो उनके पड़ोस  में रहने वाले डॉ. प्रवीण मेहंदीरत्ता घर में अपनी पत्नी भारती और अपने बेटे दर्पण के साथ रहते थे । कल देर शाम उनकी बेटी प्रियंका अपने पति सौरभ के साथ अपने मां-बाप से मिलने पहुंचे थे और बेटा गुरुग्राम मैं अपनी नौकरी करने गया था ।



पड़ोसियों की माने दोपहर तक जब डॉक्टर साहब के घर का दरवाजा नहीं खोला और बार-बार घर से कुत्ते के भौंकने की आवाज आती रही तो  उसके बेटे को फोन किया । बेटे के घर आने के बाद मामले का खुलासा हुआ । घर में डॉक्टर की लाश एक कमरे में थी जबकि पत्नी की लाश दूसरे कमरे में वही बेटी और दामाद की लाश एक अन्य कमरे में थी । चारो की हत्या चाकूओं से गोदकर की गई है इस   मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे और अब पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे और क्राइम ब्रांच की टीमों के जरिए मामले को जल्द सुलझाने का दावा कर रहे हैं । 

Related posts

एएसआई से जिला अटॉर्नी 2500 रुपये की रिश्वत लेते हुए हरियाणा स्टेट विजिलेंस की टीम ने रंगे हाथ किया अरेस्ट

Ajit Sinha

25 हजार का इनामी अंतरराज्यीय लुटेरा अरेस्ट, केटीएम स्पोर्ट बाइक पर सवार होकर राहगीरों से करता था लूटपाट

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़: हरियाणा सरकार ने आज तुरंत प्रभाव से 9 एचसीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं।

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!