Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद वीडियो

फरीदाबाद: सैनिक कालोनी में साईकिल को हटा कर स्कूटी खड़ी करने को लेकर हुए झगड़े में,लड़की ने कुत्ता से मां-बेटे को कटवाया- देखें वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैं। असल में यह वीडियो फरीदाबाद के सैनिक कालोनी के एक मकान का हैं। इसमें देखा गया हैं कि एक ही बिल्डिंग में रहने वाले दो परिवार के लोग पहले से एक स्थान पर खड़ी साईकिल को हटा कर अपना स्कूटी खड़ी करने को लेकर दोनों परिवार की महिलाएं पहले तो धक्का मुक्की करती हुई नजर आ रहीं हैं। नीचले मंजिल पर रहने वाले वाली महिला की लड़की एक कुत्ते को लेकर खड़ी हैं, ने दोनों मां -बेटे के ऊपर सीधे तौर कुत्ता छोड़ती हैं, फिर उसे पीछे की तरफ खींच लेती हैं। 

इस तरीके से कई बार कुत्ते ने मां -बेटे में से मां को कई बार कई जगह काट चुका हैं, कई बार कुत्ते से बचने के चक्कर में महिला नीचे फर्श पर गिर चुकी हैं। यह सारा वाक्या को मोबाइल फोन के कैमरे  में रिकॉर्ड करके किसी शख्स ने व्हाट्सअप ग्रुप पर वायरल कर दिया। इसके साथ एक दूसरा वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें देखा गया पीड़ित महिला के परिवार के बच्चे निचले मंजिल पर रहने वाले लोगों के गुस्से में उसकी स्कूटी नीचे गिरा कर बैट से मार मार कर तोड़ता हैं। इसके बाद उसके घर के आगे रखी हुई कई गमले को तोड़ते हुए की तस्बीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस मामले में डबुआ कालोनी थाने में दोनों पक्षों के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया हैं। वैसे यह मामला फरीदाबाद के सैनिक कालोनी पुलिस चौकी का हैं।

पुलिस की माने तो इस झगड़े की शुरुआत पहले एक साईकिल एक स्थान पर खड़ी करने को लेकर हुई थी। बाद में कुत्ता से कटवाने तक पहुँच गई। और इसके बाद पीड़ित परिजन के बच्चों ने जमकर तोड़फोड़ की हैं। यह घटना बीते 21 अगस्त 2020 की हैं। इस प्रकरण में बीते 25 अगस्त 2020 को दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया हैं। पुलिस की माने तो इस वक़्त उनके एसीपी साहब छुट्टी पर हैं। उनके समक्ष सोमवार को दोनों पक्षों को लेकर पेश किया जाएगा। 

Related posts

बीजेपी ने कर्नाटका में चोरी का रिकॉर्ड तोडा, शायद हिन्‍दुस्‍तान की सबसे भ्रष्‍ट सरकार कर्नाटका की सरकार है-राहुल गांधी लाइव

Ajit Sinha

फरीदाबाद : कोठियों में सफाई करने वाली एक जवान उम्र की महिला से एक शख्स ने किया जबरन बलात्कार , आरोपी पकड़ से दूर।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: हरियाणा स्टेट विजिलेंस ने बिजली विभाग के जई सहित दो लोगों को 15000 रूपए रिश्वत लेते हुए अरेस्ट किया हैं।

Ajit Sinha
//vursoofte.net/4/2220576
error: Content is protected !!