Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद वीडियो

फरीदाबाद: सैनिक कालोनी में साईकिल को हटा कर स्कूटी खड़ी करने को लेकर हुए झगड़े में,लड़की ने कुत्ता से मां-बेटे को कटवाया- देखें वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैं। असल में यह वीडियो फरीदाबाद के सैनिक कालोनी के एक मकान का हैं। इसमें देखा गया हैं कि एक ही बिल्डिंग में रहने वाले दो परिवार के लोग पहले से एक स्थान पर खड़ी साईकिल को हटा कर अपना स्कूटी खड़ी करने को लेकर दोनों परिवार की महिलाएं पहले तो धक्का मुक्की करती हुई नजर आ रहीं हैं। नीचले मंजिल पर रहने वाले वाली महिला की लड़की एक कुत्ते को लेकर खड़ी हैं, ने दोनों मां -बेटे के ऊपर सीधे तौर कुत्ता छोड़ती हैं, फिर उसे पीछे की तरफ खींच लेती हैं। 

इस तरीके से कई बार कुत्ते ने मां -बेटे में से मां को कई बार कई जगह काट चुका हैं, कई बार कुत्ते से बचने के चक्कर में महिला नीचे फर्श पर गिर चुकी हैं। यह सारा वाक्या को मोबाइल फोन के कैमरे  में रिकॉर्ड करके किसी शख्स ने व्हाट्सअप ग्रुप पर वायरल कर दिया। इसके साथ एक दूसरा वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें देखा गया पीड़ित महिला के परिवार के बच्चे निचले मंजिल पर रहने वाले लोगों के गुस्से में उसकी स्कूटी नीचे गिरा कर बैट से मार मार कर तोड़ता हैं। इसके बाद उसके घर के आगे रखी हुई कई गमले को तोड़ते हुए की तस्बीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस मामले में डबुआ कालोनी थाने में दोनों पक्षों के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया हैं। वैसे यह मामला फरीदाबाद के सैनिक कालोनी पुलिस चौकी का हैं।

पुलिस की माने तो इस झगड़े की शुरुआत पहले एक साईकिल एक स्थान पर खड़ी करने को लेकर हुई थी। बाद में कुत्ता से कटवाने तक पहुँच गई। और इसके बाद पीड़ित परिजन के बच्चों ने जमकर तोड़फोड़ की हैं। यह घटना बीते 21 अगस्त 2020 की हैं। इस प्रकरण में बीते 25 अगस्त 2020 को दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया हैं। पुलिस की माने तो इस वक़्त उनके एसीपी साहब छुट्टी पर हैं। उनके समक्ष सोमवार को दोनों पक्षों को लेकर पेश किया जाएगा। 

Related posts

युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित को अदालत ने सुनाई 14 साल की सजा, 70000/-₹ का जुर्माना

Ajit Sinha

पंखे से लटका मिला विवाहिता का शव, लड़की वालों का आरोप, दहेज की खातिर ससुराल वालों ने की हत्या

Ajit Sinha

कांग्रेस ने बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा को भाजपा -जेडीयू द्वारा विधान सभा चुनाव लड़ाए जाने पर उठाए सवाल -देखें वीडियो 

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!