Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : हरियाणा का नाम देश-विदेश में रोशन किया बेटियों ने : अनीता शर्मा

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: दुबई फेस्टिवल सिटी में आयोजित डांस कार्यक्रम में सेमीफाइनल रही दीक्षा भाटी का फरीदाबाद लौटने पर भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष अनीता शर्मा ने जोरदार स्वागत करते हुए कहा कि दीक्षा भाटी ने न केवल शहर का बल्कि हरियाणा का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा चलाया जा रहा बेटी बचाओ-बेटी पढाओ अभियान नित्त प्रति नए आयामों को छू रहा है और आज हरियाणा की छोरियां अनेक क्षेत्रों में देश का नाम रोशन कर रही है।
अनीता शर्मा ने कहा कि दीक्षा भाटी ने दुबई में जाकर डांस प्रतियोगिता में जिस तरह की परफोरमेंस दी है, उससे न केवल फरीदाबाद शहर बल्कि पूरा भारत देश गौरवान्वित है। मानव रचना यूनिवर्सिटी में पढऩे वाली दीक्षा भाटी ने दुबई में आयोजित फेस्टिवल सिटी में डांस कार्यक्रम में हिस्सा लिया, जिसमें 17 देशों की प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। भारत की तरफ से एकमात्र दीक्षा भाटी थी, जिसने सेमीफाइनल तक पहुंचकर देश का नाम रोशन किया। उन्होंने प्रदेश की बेटियों से आग्रह किया कि वे दीक्षा भाटी से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ें और अपना व अपने देश का नाम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन करें।
इस अवसर पर उन्होंने दीक्षा भाटी के पिता भाजपा पूर्व मीडिया प्रभारी उमेश भाटी एवं उनकी धर्मपत्नी कल्पना भाटी सहित रश्मि भाटी को बधाई देते हुए कहा कि ऐसे माता पिता खुद को गौरवान्वित महसूस करते हैं, जिनके बच्चे उनका नाम रोशन करते हैं। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद शहर की बेटियों की जो भी मदद उनसे बन पाएगी, उससे वो कभी पीछे नहीं हटेंगी और हर कदम पर बेटियों का साथ देंगी।

Related posts

फरीदाबाद :एसएसबी हॉस्पिटल ने अंतर्राष्ट्रीय नर्सिंग डे पर किया कार्यक्रम का आयोजन।

Ajit Sinha

फरीदाबाद :जेसी बोस विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. दिनेश कुमार का कार्यकाल तीन वर्ष बढ़ा, नवम्बर, 2021 तक रहेंगे कुलपति

Ajit Sinha

फरीदाबाद:प्रदेश सरकार ने किसानों के हित में भावांतर भरपाई योजना के तहत फसलों के संरक्षित मूल्यों में बढ़ोतरी की है।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//ceeheesa.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x