Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद :सत्ता का गलत इस्तेमाल करते हुए भाजपा नेता की भाभी ने वरिष्ठ समाजसेवी महिपाल भड़ाना पर कराया धोखाधड़ी के झूठे मुकदमे दर्ज,जरूर पढ़े ।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:भारतीय जनता पार्टी के नेता गजेंद्र भड़ाना, उसका बड़ा भाई देवेंद्र भड़ाना, उसके परिवार के सदस्य सत्ता का गलत इस्तेमाल करते हुए उनके ऊपर सूरजकुंड थाने में एक झूठा मुकदमा दर्ज करवाया हैं। यह कहना हैं वरिष्ठ समाजसेवी महिपाल भड़ाना का। इस मामले में सूरजकुंड थाना के एसएचओ विशाल सिंह का कहना हैं कि मुकदमा न.-247 को आर्थिक अपराध शाखा में ट्रांसफर कर दिया गया हैं और इसके आगे की जांच अब वहीँ लोग करेंगें। महिपाल भड़ाना का कहना हैं कि यह जमीन एक बार में नहीं,बल्कि कई बार में खरीदी हैं देवेंद्र सिंह व उसकी पत्नी कर्मवती ने ।

महिपाल भड़ाना का कहना हैं कि देवेंद्र भड़ाना निवासी लक्कड़पुर से उन्होनें 15 कनाल 15 मरले जमीनों का सौदा किया था। उसने उस जमीन को अपनी धर्मपत्नी कर्मवती के नाम खरीदी थी । उनका कहना हैं कि बाद में उसने उन्हें बताया कि 15 कनाल 15 मरले जमीन जो अपने दी हैं। उसमें से 2 कनाल 15 मरले जमीन कम हैं। उनका कहना हैं कि 21 मई 2015 को जो जमीन कम थी, उसके बदले उन्होनें 4 कनाल जमीन उन्हें अलग से दे दी गई थी।
दिए गए जमीन का इकराम न. 34 AA 025517 हैं जिसके ऊपर शिकायतकर्ता कर्मवती के पति देवेंद्र सिंह के हस्ताक्षर मौजूद हैं। उनका कहना हैं कि शिकायतकर्ता देवेंद्र सिंह के ऊपर उनका अभी भी काफी पैसा बकाया हैं। उन्होनें उस इकरारनामा और एफआईआर की कॉपी ATHARV NEWS के सामने जो प्रस्तुत किए हैं जोकि खबर के साथ पेस्ट की गई हैं जिसे आप स्वंय पढ़ सकतें हैं और समझ भी सकतें हैं। शिकायतकर्ता कर्मवती के पति देवेंद्र सिंह का कहना हैं कि 2 कनाल जमीन उन्होनें जो कम दी हैं।
उसके बदले में उन्होनें उन्हें कोई जमीन तक नहीं दी और जिस इकरारनामा का जिक्र किया जा रहा हैं, उसने ऐसे किसी भी इकरारनामा पर कोई हस्ताक्षर नहीं किए। उधर, सूरजकुंड थाने के एसएचओ विशाल कुमार की माने तो मुकदमा न.-247 जोकि धोखाधड़ी हैं वह केस अब आर्थिक अपराध शाखा में ट्रांसफर कर दिया गया हैं। उनका कहना हैं कि 25 लाख से अधिक के जो मसले होते हैं, वह केस अपने आप ही आर्थिक अपराध शाखा में चला जाता हैं और वह केस आर्थिक अपराध शाखा में पहुंच चूका हैं। उनका कहना हैं कि इसके आगे की जांच अब वहीँ लोग करेंगें,माना जा रहा हैं कि सही और गलत का फैसला तो अब पुलिस के जांच के बाद ही पता चल सकेंगा। यह भी बताया गया हैं कि हाल ही में फारेस्ट अफसर ने भाजपा नेता गजेंद्र भड़ाना व देवेंद्र भड़ाना सहित लोगों के खिलाफ दर्ज कराया था जिसकी जांच अभी चल ही रहीं हैं।



Related posts

फरीदाबाद : ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम क्षेत्र में अवैध निर्माणों के गोरख धंधा धड़ल्ले से जारी, जल्द कार्रवाई होगी, जॉइंट कमिश्नर आशुतोष राजन

Ajit Sinha

20 नवम्बर तक पानी व सीवरेज के अवैध कनैक्शनों को वैध करने के लिए तीन कैम्प आयोजित किए जाएंगे:सोनल गोयल 

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: योग क्रियाओ के साथ की गई आईजी/एसपी कॉन्फ्रेंस के दूसरे दिन की शुरुआत

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x