Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : भाजपा नेता राजेश नागर के स्वागत में गांव फरीदपुर में स्वागत जुलुस निकला गया, मौका मिला तो तक़दीर बदल दूंगा।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: तिगांव विधानसभा क्षेत्र के फरीदपुर गांव में बीजेपी नेता राजेश नागर का आज जोरदार स्वागत किया गया। ढोल नगाड़े के साथ राजेश नागर का ट्रैक्टर पर गांव की सरदारी ने स्वागत में जुलूस निकाला। राजेश नागर ने इस भव्य स्वागत के लिए गांव की सरदारी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अगर अगले चुनाव में जनता का आशीर्वाद मिला तो तिगांव विधानसभा में विकास की सारी कमी पूरी कर दूंगा। राजेश नागर ने कहा कि बीजेपी सरकार ने एक गांव में विधायक ना होते हुए भी पूर्व की सरकारों से ज्यादा काम करवाए हैं और मैं लगातार क्षेत्र की मांगों को उठाते हुए विकास कार्य करवा रहा हूं।
राजेश नागर ने मंझावली पुल, तिगांव से खेड़ी पुल फोर लेन रोड के निर्माण के लिए केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का आभार व्यक्त किया तो वहीं डिजिटल आईटीआई की मंजूरी के लिए उद्योग मंत्री विपुल गोयल की भी सराहना की।

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद और तिगांव से केंद्र और राज्य में मंत्री होने के कारण 4 साल में इतने कार्य हुए हैं जितने पिछले 25 साल में भी नहीं हो पाए। राजेश नागर ने कहा कि बीजेपी सरकार किसानों की आय को 2022 तक दोगुना करने को प्रतिबद्ध है और 1950 रुपए प्रति क्विंटल बाजरा खरीद कर सरकार ने इस दिशा में एक बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि चाहे कोई आंकड़े उठाकर तुलना कर ले कि तिगांव विधानसभा में पिछले 15 सालों में कितना काम हुआ है और इन 4 साल में कितना काम हुआ है तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा कि बीजेपी सरकार ने बिना भेदभाव के उन विधानसभा क्षेत्रों में भी काम किया है जहां बीजेपी के विधायक नहीं हैं। राजेश नागर ने कहा कि यदि विधानसभा का दुर्भाग्य रहा है कि यहां विपक्ष का विधायक है लेकिन अगली बार विधायक भी बीजेपी का होगा और सरकार भी बीजेपी की होगी।
इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नता रूप सिंह नागर, पार्षद नरेश, उमेद सरपंच, नत्थूराम सरपंच, अजीत सरपंच, प्रकाशचंद नागर, राम प्रसाद सूबेदार, दीपचंद मैम्बर, किशन नम्बरदार, नानकचंद, पप्पी पहलवान, सत्यप्रकाश खटाना, सतपाल खटाना, युद्धवीर, नेत्रपाल दायमा, आनन्द बीडीसी मैम्बर, सुभाष बीडीसी मैम्बर, रामे पंडि़त, रामकिशन मास्टर, राजबीर मैम्बर, देवेन्द्र शर्मा, दयाराम खटाना, प्रदीप भड़ाना, विजय यादव मैनेजर, जयपाल, युवा भाजपा नेता राहुल यादव, साहू प्रधान, खडक़ सिंह चेयरमैन, गजराज चंदीला, फिरे चंदीला, विजय नागर, रघुबीर जेलदार, विरेन्द्र बडग़ुर्जर, बलजीत भाटी, धर्मपाल वोहरा, कर्मवीर वोहरा, हरिराम नम्बरदार, शिव कुमार, राजबीर नागर, जतनपाल नम्बरदार, सतन नागर सहित गणमान्य लोग मौजूद थे।

Related posts

फरीदाबाद :डीटीपी इंफोर्स्मेंट ने ग्रीन फील्ड कालोनी में एक रिहायशी फ्लेट में बने अवैध निर्माण को किया ध्वस्त,बिजली के कनेक्शन काटे।

Ajit Sinha

हरियाणा पुलिस के इस हाई-टैक प्रोजैक्ट के तहत करीब 94 करोड रूपए की 630 नई इनोवा गाडियां खरीदी जा रही है-विज

Ajit Sinha

चंडीगढ़ : हरियाणा सरकार ने 20 सीनियर आईएएस के तबादले किए हैं, डीसी अतुल द्विवेदी के पास नगर निगम का एडिशनल चार्ज।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//soocaips.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x