Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच 30 ने 4 ऐसे ऑटो चालकों को गिरफ्तार किया हैं जो अपने ऑटो में सवारी को बिठाता था और फिर उसे चाकू की नोंक लूट लेता था।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :क्राइम ब्रांच सेक्टर -30 ने आज एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया हैं जो पहले तो अपने ऑटो में सवारी को बिठाता हैं और फिर उसे सुनसान जगहों पर ले जाकर चाकू की नोंक पर लूट लेते थे। पुलिस ने अभी इस गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया हैं और पकडे गए लूटेरों के कब्जे से लूटे गए दो मोबाइल फोन, एक ऑटो,एक लेपटॉप,एक चाकू व चार हजार रूपए नगद बरामद किए हैं।
एसीपी क्राइम यशपाल खटाना ने आज सेक्टर – 30 स्थित क्राइम ब्रांच कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि क्राइम ब्रांच सेक्टर -30 की टीम ने लूट व छीना झपटी के मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। उनका कहना हैं कि पकड़े गए इन लूटेरों के नाम राहुल निवासी हरी नगर ,थाना खेड़ीपुल, लखनपाल निवासी तिगांव,राहुल निवासी तिगांव, हरीश निवासी एफसीए 167, थाना सिटी बल्लभगढ़ हैं। उनका कहना हैं कि इन चारों लूटेरों से पुलिस ने तीन मुकदमें सुलझाएं हैं,इनमें से मुकदमा न. 191 /2018, भारतीय दंड सहिंता की धारा 379 बी थाना सूरजकुंड हैं, इसके बाद मुकदमा न. 101, 2017, भारतीय दंड सहिंता की धारा 379 ए,थाना सराय व मुकदमा न. 107,2018 , भारतीय दंड सहिंता की धारा 392 ,थाना सिटी बल्लभगढ़ हैं। उनका कहना हैं कि पकडे गए उपरोक्त चारों लूटेरों के पास से पुलिस ने अभी दो मोबाइल फोन, एक ऑटो , लैपटॉप, एक चाकू व 4000 रूपए नगद बरामद किए हैं। उन्होनें बताया कि इन लोगों के वारदात करने तरीका हैं ,यह लोग अपने ऑटो में सवारी को बिठाते हैं और उन्हें सुनसान जगहों पर ले जाकर चाकू के नोंक पर उनसे उनका कीमती सामान लूट लेते थे। इन सभी लोगों को सेक्टर -17 स्थित बाईपास रोड, एक सीएनजी पंप के पास से पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं।

Related posts

फरीदाबाद: सीएम मनोहर लाल 27 मार्च को आएंगें तिगांव के अनाजमंडी में, करेंगें बड़ी घोषणाएं, तैयारी में जुटे विधायक राजेश नागर

Ajit Sinha

सूरजकुंड मेला परिसर में तीन से 10 नवंबर तक लगेगा पहला दीवाली मेला, तैयारी तेज: एमडी नीरज कुमार

Ajit Sinha

फरीदाबाद: पत्रकार अजीत सिन्हा ने प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या में आयोजित प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में भक्तों को बांटे खीर।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//oatchaudu.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x