Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच,सेक्टर -85 ने लाठी -डंडो से पीट- पीट कर हाथ -पैर तोड़ने वाले गैंग के तीन बदमाशों को हथियार सहित गिरफ्तार किए हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

फरीदाबाद ; क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -85 ने आज एक ऐसे गैंग को गिरफ्तार किए हैं जो मामूली बातों पर लोगों के हाथ -पैर तोड़ने का धंधा करते थे और हाथ -पैर तोड़ते हुए के लाइव रिकॉर्डिंग करके उसे वयारल कर देते थे जिससे शहर में धाक पैदा कर सकें। पुलिस ने पकड़े गए तीनों बदमाशों के पास से 6 देशी कट्टे ,कई जिंदा कारतूस व एक स्विफ्ट कार बरामद किए हैं। यह जानकारी आज एसीपी क्राइम अनिल कुमार ने अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में दिए ।

एसीपी क्राइम अनिल कुमार ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -85 इंचार्ज सुमेर सिंह को सूचना मिली थी कि फ्रैक्चर गैंग के सरगना कुलभूषण सहित तीन बदमाश फरीदाबाद इलाके में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फ़िराक में हैं,वैसे भी यह बदमाश लोग कई मुकदमें बांछित हैं। इसके बाद उन्होनें एक विशेष टीम गठित की और उस टीम को इस गैंग के सदस्यों को पकड़ने के लिए भेज दिया। उनका कहना हैं कि उनकी टीम ने तकनीक का इस्तेमाल करते हुए फ्रेक्चर गैंग का सरगना कुल भूषण उर्फ़ कुल्लू निवासी गांव नचौली, भूपानी , दीपक निवासी गांव शाहबाद ,तिगांव व अंकित निवासी मकान न. 1442 ,भारत कालोनी ,खेड़ीपुल ,फरीदाबाद को गिरफ्तार कर लिया। जब तीनों बदमाशों की पुलिस ने तलाशी ली तो उनके पास से 6 देशी कट्टे , 23 जिंदा कारतूस ,1 लोहे की पाइप बरामद किए गए हैं और जिस  स्विफ्ट कार में तीनों सवार थे उस स्विफ्ट कार को भी बरामद की गई हैं।
उनका कहना हैं कि अभी तीनों बदमाशों को सूरजकुंड थाने में दर्ज मुकदमा न. 771 ,भारतीय दंड सहिंता की धारा 148 ,149 , 323 , 341  ,379 बी , 365 ,325 , 506 व 25 -54 -59 आर्म एक्ट में गिरफ्तार किए गए हैं। गहनता से की गई पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस के समक्ष कबूल किया की उसके ऊपर 12 मुकदमें शहर के अलग -अलग थानों में दर्ज हैं। उनका मुख्य काम था कि लोगों के हाथ -पैर लाठी डंडों से मार मार कर तोडना और  लड़के को पीटते हुए सीन का लाइव वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वयारल कर देते थे जिसे लोगों उनके प्रति खोप पैदा हो सकें और शहर का नामचीन गुंडा बन सकें।

Related posts

दिवाली से पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल का बड़ा तोहफा, की कई बड़ी घोषणाएं

Ajit Sinha

डीटीपी इंफोर्स्मेंट के ढीलाढाला रवैये के कारण ग्रीन फिल्ड कालोनी के बिल्डरों के हौसले बुलंद, अवैध निर्माण बनाकर कानून को दिखाया ठेंगा। 

Ajit Sinha

हरियाणा: जेजेपी ने अपने संगठन में किया विस्तार, एक युवा जिला प्रधान, 97 युवा हलका व ब्लॉक प्रधानों की नियुक्ति

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//psomtenga.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x