Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच,सेक्टर -48 ने आज चोरी के 5700 सिगरेट के पैकेटों सहित 4 चोरों को अरेस्ट किया हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच-48 की टीम ने आज सिगरेट के गोदाम से भारी मात्रा में सिगरेट के पेटियों को चोरी करने के मामले में चार चोरों को अरेस्ट किया हैं। बरामद किए गए सिगरेट के पेटियों में5700 सिगरेट के डब्बे रखे हुए थे ,इन सिगरेटों की कीमत बाजार में लगभग 7 लाख 70 हजार रूपए हैं। पुलिस ने उस ऑटो को भी बरामद किया हैं जिसमें चोरी की सिगरेट की पेटियों को ले जाया गया था। इन सभी आरोपितों को आज अदालत के सम्मुख पेश कर अगले दो दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया हैं।  

इंचार्ज राकेश कुमार का कहना हैं कि गिरफ्तार किए गए आरोपितों के नाम पवन , कमल , अरुण व रवि हैं। इन सभी आरोपितों को आज अदालत के सम्मुख पेश किया गया हैं जहां से अदालत ने पवन, कमल, अरुण को नीमका जेल भेज दिया गया हैं। जबकि रवि को अगले दो दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया गया हैं जिससे चोरी की आभूषण को बरामद किया जा सकें।  

Related posts

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: हरियाणा पुलिस, 53 कमांडो की टीमों के 424 पुलिस के जवान उतरे फील्ड में, प्रत्येक टीम में होंगे 8 कमांडो

Ajit Sinha

पंचकूला: पुलिस उपायुक्त सुरेन्द्र पाल सिंह ने सभी थाना प्रभारियों और क्राइम इंचार्जों ली बैठक, दिए सख्त निर्देश।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : भाजपा में पदों में परिवर्तन, जिला महिला मोर्चा की जिम्मेदारी वरिष्ठ भाजपा नेत्री श्रीमति मीना पांडे को सौपी गई हैं।

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!