Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच-48 ने आज डा. सुदेश से पांच लाख की फिरौती मांगने वाला जिम ट्रैनर पलवल से पकड़ा गया।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:क्राइम ब्रांच-48 ने आज एक डॉक्टर को मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी देकर 5 लाख रूपए की फरौती मांगने वाले एक आरोपित जीम ट्रैनर को पलवल बस स्टेंड के पास से गिरफ्तार किया हैं। यह खुलासा पुलिस प्रवक्ता आदर्शदीपसिंह ने आज अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में किए  हैं।  
पुलिस प्रवक्ता आदर्श दीप सिंह ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मामला थाना एस.जी.एम नगर एरिया का है। बीते बुधवार को एन.आई.टी एरिया में रहने वाले बीएएमएस  डा.सुदेश ने पुलिस को दी एक शिकायत में बताया कि वह डाक्टर का काम करते है और एच ब्लाॅक एन.आई.टी एरिया में उनका नागपाल के नाम से क्लीनिक है। जिसपर वह 4-5 घण्टे काम करते है। उन्होने बताया कि उनके पास रात करीब 9 बजकर 21 मिनट पर किसी अज्ञात  नम्बर से फोन कॉल आया और उसने 5 लाख रूपए फिरौती की मांग की, और पुलिस को शिकायत करने पर गोली मारने की धमकी दी गई। जिसपर पर थाना एस.जी.एम नगर पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर लिया ।

उनका कहना हैं कि पुलिस के संज्ञान में आने पर आरोपित की तुरंत धरपकड़ की कार्रवाई शुरू की गई और लगभग 10 घंटे की भारी मशक्कत के बाद आरोपित जिम ट्रैनर पुलकित निवासी एनआईटी को पलवल  बस स्टेंड के पास गिरफ्तार कर लिया। उनका कहना हैं कि आरोपित जिम ट्रैनर पुलकित ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह चिमनी बाई धर्मशाला के नजदीक स्थित एक जिम में ट्रेनर की नौकरी करता था। नौकरी छूट जाने के कारण आरोपित  ने इस वारदात को अंजाम दिया था। यह भी बताया कि उसने सोचा कि डाॅक्टर सुदेश से फिरौती की मांग करूंगा तो डाक्टर डरकर उसे पैसे दे देगा। आरोपित की उम्र 21 वर्ष है, वह ग्यारहवीं क्लास तक पढ़ा लिखा है।

Related posts

फरीदाबाद: जाम से निजात दिलाने के उद्देश्य से सड़क किनारे खड़े गाड़ियों के यातायात पुलिस नई काटे चालान।

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: हरियाणा स्टेट विजिलेंस ने 25000 रुपये की रिश्वत लेते पुलिस का एएसआई रंगे हाथ अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद नगर निगम के कमिश्नर यश गर्ग ने 60 एसडीओ और जई को इधर से उधर किए हैं, लिस्ट जरूर पढ़े।

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!