Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद राष्ट्रीय वीडियो

फरीदाबाद:छात्रा निकिता तोमर हत्याकांड में सीपी ओ. पी. सिंह ने एसआईटी गठित कीऔर क्या कहा- सुने इस वीडियो में

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: बल्लभगढ़ में कल सोमवार सांय लगभग 4  बजे अग्रवाल कॉलेज के बाहर हुई बी कॉम की छात्रा निकिता  तोमर की सरेआम हुई हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच ,डीएलएफ ने बीती रात एक मुख्य आरोपित तौशिफ को नूंह इलाके से गिरफ्तार कर लिया, खबर लिखने से  थोड़ी देर पहले ही दूसरे आरोपित रेहान को भी पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया  हैं। सरेआम की गई इस हत्या की सीसीटीवी फुटेज सामने आया था। इस बारे में पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह ने कहा कि इस हत्या काण्ड की जांच एसआईटी करेगी जिसका गठन कर दिया गया हैं। 

पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह ने आज कहा कि मुख्य आरोपित तौशीफ ने वर्ष -2018 में भी एक  कार मृतका निकिता तोमर का अपहरण किया था। इस मामले में एक मुकदमा भी दर्ज किया गया था। इसके बाद लड़की के परिजन ने एक शपथ पत्र दिया था। जिसमें छात्रा के परिजनों  ने कहा था कि वह इस मामले में आगे की कोई कार्रवाई नहीं करना चाहते हैं। अब दूसरी बार फिर से मुख्य आरोपित तौशिफ ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर कल सोमवार शाम  चार बजे फिर से आई 20 कार में अपहरण करने की कोशिश की,जब इन लोगों ने छात्रा निकिता तोमर का किडनेप नहीं कर पाए तो उसे देशी कट्टे से गोली मार कर हत्या कर दी।

उनका कहना हैं कि इस केस प्रति वह लोग काफी गंभीर हैं। इसलिए उन्होनें एक एसआईटी गठित कर दी हैं। अभी मुख्य आरोपित को दो दिन के पुलिस रिमांड पर कोर्ट से लिया  हैं। इस दौरान उससे गहनता से पूछताछ की  जाएगी और वारदात में इस्तेमाल की गई देशी कट्टा और कार को बरामद किया जाएगा। उन्होनें लोगों से अपील की हैं कि क़ानून पर पूरा भरोसा रखे, कानून अपना काम पूरी ईमानदारी और निष्ठां पूर्वक कार्य कर रही हैं।      

Related posts

पीएमओ ने वित्त मंत्रालय को कोटक महेंद्रा बैंक के एमडी व सीईओ उदय कोटक के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत की जांच के निर्देश दिए

Ajit Sinha

फर्जी तरीके से 100 पीड़ितों की अश्लील वीडियो बना, और दिल्ली पुलिस का अधिकारी बनकर धमकाता, लाखों की ठगी -अरेस्ट

Ajit Sinha

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -85 लूटपाट के मामले में दो लूटेरों व एक शख्स को एक देशी कट्टे ,एक जिंदा कारतूस सहित पकडे हैं।

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!