Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

बहुचर्चित अक्षय कालरा हत्याकांड का खुलासा, मुठभेड़ के पाँच बदमाश गिरफ्तार, चार बदमाशों को लगी गोली।

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा:नॉएडा के सेक्टर-62 में बीटेक छात्र अक्षय कालरा की हत्या कर क्रेटा कार लूटने के मामले में पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी मिली, जब मंगलवार सुबह बदमाशों  के साथ एनआइबी कट के माडल टाउन गोल चक्कर के पास हुए एनकाउंटर में 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया  है। एनकाउंटर के दौरान पुलिस की गोली लगने से 4 बदमाश घायल हो गए, जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस एनकाउंटर में छात्र अक्षय से लूटी गई क्रेटा कार भी बरामद की गई  है।
एनकाउंटर के बाद कुलदीप उर्फ हैप्पी, विकास उर्फ विक्की, सोनू सिंह, शमीम शेख पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए जबकि भागने का प्रयास करते हुए  कांबिंग के दौरान बदमाश अजय कुमार राठौर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घायलों को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीसीपी राजेश एस. ने बताया कि  इस वारदात को गाजियाबाद के गैंग ने अंजाम दिया था। ये गिरोह  मंगलवार सुबह फिर से घटना को अंजाम देने नोएडा आए थे। पुलिस को एक मुखबिर से मिले इनपुट के बाद इन्हे एनआइबी कट से माडल टाउन गोल चक्कर के पास पुलिस ने घेर कर पकड़ने  का प्रयास किया, बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से चार बदमाश घायल हो गए, जबकि पाँचवे बदमाश को भागने के दौरान दबोच लिया गया। 

डीसीपी ने बताया कि इन  बदमाशों  ने स्वीकार किया है कि अक्षय से लूट और हत्या में शामिल थे। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश कई दिनों तक मेरठ में छिपकर रह रहे थे। सभी बदमाशों की उम्र 20 से 25 के बीच है। पूर्व में भी कई कार लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। पहली बार पुलिस के शिकंजे में फंसे हैं। इस एनकाउंटर में छात्र अक्षय से लूटी गई क्रेटा कार भी बरामद की गई  है। बदमाशों  के कब्जे से एक पिस्टल 32 बोर व तीन तमंचे देशी 315 बोर व जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है। गौतमबुद्धनगर पुलिस कमिश्नर की तरफ से मुठभेड़ में शामिल टीम को एक लाख का इनाम देने की घोषणा की गई है बीटेक छात्र अक्षय कालरा की  2 सितंबर को नोएडा सेक्टर-62 में हत्या कर क्रेटा कार लूट ली गई थी। नोएडा पुलिस की एक दर्जन से अधिक टीमों को इस केस के पर्दाफाश के लिए लगाया गया था। नोएडा एसटीएफ भी इस केस की छानबीन में जुटी थी। पढ़ाई में अव्वल अक्षय का सपना था जिंदगी में कुछ करने का लेकिन बदमाशों ने उसकी जान ले ली एनकाउंटर के बाद अब पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार किया है और परिवार वालों को उम्मीद है कि उन्हें अब न्याय मिलेगा।

Related posts

पलवल: आईटीआई छात्र की चाकू मारकर हत्या करने वाला बाल आरोपित को पुलिस ने किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

हरियाणा पुलिस ने 16000 नशीली गोलियां,1 किलो 500 ग्राम चरस और 5.1 किलो चूरा पोस्त बरामद

Ajit Sinha

नोएडा पुलिस और अंतरराज्यीय गैंग के बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, गोली लागने से दो बदमाश घायल, एक फरार

Ajit Sinha
//auptirair.com/4/2220576
error: Content is protected !!