Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक हरियाणा

फरीदाबाद: हरियाणा संयुक्त सचिव प्रवेश मेहता इस भीषण गर्मी में पसीना बहा आम आदमी पार्टी को कर रहे मजबूत।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:हरियाणा आम आदमी पार्टी के संयुक्त सचिव प्रवेश मेहता इस भीषण गर्मी में प्रति दिन दो घंटे अपना पसीना बहा कर आम आदमी पार्टी को दिल से मजबूत करने का काम कर रहे हैं। खासतौर पर फरीदाबाद के 89 विधानसभा क्षेत्र में। जी हैं ये पसीना इसलिए बहा रहे हैं, ताकि वह विभिन्न पार्टी के दिग्गजों को वर्ष -2024 में होने वाले विधानसभा चुनाव में हरा सके, और अपनी जीत हासिल कर सके। ये सिलसिला बीते 16 दिनों से लगातार जारी हैं, और ये सिलसिला अगले दो महीने तक लगातार जारी रहेगा हैं। 

प्रवेश मेहता ने “अथर्व न्यूज़” से खास बातचीत करते हुए कहा कि अगले वर्ष 2024 में लोकसभा और विधानसभा के चुनाव होने हैं, और उनका आम आदमी पार्टी से 89 विधानसभा,फरीदाबाद सीट से चुनाव लड़ना तय हैं, इस विधानसभा क्षेत्र से वह इससे पहले भी विधानसभा चुनाव दो बार लड़ चुके हैं। यहां उनकी पकड़ बहुत अच्छी हैं, यहां की जनता उन्हें बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। इसलिए वह बीते 16 दिनों से प्रति दिन दो घंटे शाम के समय इस भीषण गर्मी में आमजनों बीच लगातार गुजरते हैं, और उनकी दिल की बातों को दिल से सुनते हैं,और आम लोगों से जुड़ते हैं, इस जनसम्पर्क अभियान के तहत डोर- टू- डोर रोजाना जाते हैं,और उनसे मिलते हैं, लोग उन के सामने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकालते हैं,और कहते हैं कि बीते 9 सालों में इतनी ज्यादा महंगाई बढ़ी हैं कि अब आदमी का तो जीना दूभर हो गया हैं, कहते हैं कि  इस सरकार में आमजनों की जिला प्रशासन की कतई सुनी नहीं जाती हैं।

जिला प्रशासन में भ्रष्टाचार का बोलबाला हैं। मेहता का कहना हैं कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सफल अनुभव का फायदा अब हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष और राज्य सभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता के माध्यम से हरियाणा प्रदेश के करोड़ों का मिलेगा, हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही, आम जनता की सभी दुख दूर हो जाएंगे। उनका कहना हैं कि दिल्ली और पंजाब की जनता अब बहुत ज्यादा खुशहाल हैं, हरियाणा में जब आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी, तो यहां की जनता भी पूर्ण रूप से खुशहाल हो जाएगी, ऐसे में अब हरियाणा की जनता ने अपना मन पूर्ण रूप से बना लिया हैं। सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि उन्होंने आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता की उपस्थिति में दिनांक 21 मई 2023 को संत नगर से जनसम्पर्क अभियान शुरू की थी ,और ये अभियान लगातार दो महीने तक चलेगी, उन्होंने कहा कि अब तक संत नगर , सरपंच कॉलोनी, गांव अजरौंदी, कृष्णा कॉलोनी, एसी नगर, राम नगर, मिलान्ड कॉलोनी, इंद्रा नगर, पटेल नगर में लगभग 44000 वोटरों से संपर्क कर चुके हैं। इसके बाद कॉलोनियों में जा- जाकर लोगों से मिलेंगें, इसके बाद सेक्टरों में लोगों से मीटिंग करेंगे, इसके बाद व्यापारी और आरडब्ल्यूए एसोसिएशन के साथ मीटिंग करेंगे।        

Related posts

कोको बार में कातिलाना हमला करने के नियत ताबड़तोड़ गोली मारने के मुख्य आरोपित को पुलिस ने धर दबोचा।

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला: रजिस्ट्री होने के साथ म्युटेशन भी उसी दिन दर्ज होगी

Ajit Sinha

रिश्वत मामला: मुख्य आरोपित जेल प्रमुख अनिल कुमार ने कोर्ट में किया सरेंडर, विजिलेंस ने किया अरेस्ट।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x