Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: प्रॉपर्टी कारोबारी मनोज भाटी की गाडी पीछा करती हुई कार का आया सीसीटीवी फुटेज ,गोली मारते हुए की आई आवाज=देखें    

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:फरीदाबाद के श्रमिक विहार के निकट दो गाड़ियों में सवार बदमाशों ने स्कार्पियों गाडी में सवार मनोज भाटी को उसी की गाडी में गोलियों से भून दिया। और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लहू लुहान अवस्था में उसे सिविल हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

इस घटना की सूचना मिलते ही थाना सेक्टर-31 एसएचओ संदीप कुमार और क्राइम ब्रांच डीएलएफ के इंचार्ज अनिल कुमार व सेक्टर -85 सुमेर सिंह मौके पर अपने अपने एंगल से जांच शुरू कर दी हैं। मनोज भाटी के स्कार्पियों का पीछा करते हुए कार का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, इस फुटेज में मनोज भाटी गाडी का पीछा करते हुए दिखाई दे रहा और गोली मारते हुए की आवाज सुनाई दे रही हैं देखें सीसीटीवी फुटेज   

खबर के मुताबिक मरने वाले का नाम मनोज भाटी हैं और ये अमीपुर फरीदाबाद का रहने वाला हैं मनोज भाटी का प्रॉपर्टी का कारोबार हैं और वह तिगांव विधानसभा क्षेत्र से चुनाव भी लड़ चूका हैं। आज ये दोपहर के लगभग ढाई बजे अपने दोस्त सदाम से मिल कर बाइपास के रास्ते पल्ला की तरफ से खेड़ी पुल की तरफ आ रहा था। इसी दौरान दो गाड़ियों में सवार लगभग आधा दर्जन से अधिक बदमाश स्कार्पियों सवार मनोज भाटी का पीछा कर रहे थे। लोगों के मुताबिक लगभग एक किलों मीटर से फॉर्चूनर व कोरोला कार में सवार बदमाश पीछा करते हुए मनोज भाटी लगातार गोलियां बर्षा रहे थे। 

मनोज भाटी इन बदमाशों से बचने के लिए श्रमिक विहार के नजदीक कच्चे रास्ते में अपने स्कार्पियों को तेज रफ्तार में दौड़ा दिया। इस दौरान उसकी स्कार्पियों गाडी पहले से खड़ी एक बाइक पर चढ़ गई और उसकी स्कार्पियो गाडी फंस गया । जब तक वह अपने गाडी के गेट को खोल कर भाग पाता। दो बदमाशों से उस पर गाडी में ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी और उसकी मौके पर मौत हो गई।

यह वारदात लगभग ढाई बजे की हैं। इस मामले में सेक्टर-31 थाने के एसएचओ संदीप कुमार का कहना हैं कि मरने वाले का नाम मनोज भाटी हैं और वह गांव अमीपुर,नहरपार, फरीदाबाद का रह ने वाला हैं। मनोज भाटी को 8 से 9 गोलियां लगी हैं। जिस स्कार्पियों को मनोज भाटी चला रहा था असल में वह गाडी उसके दोस्त सद्दाम का हैं। इस केस की पुलिस अपने अपने एंगल से जांच कर रही हैं। पुलिस आसपास की सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही हैं। इनमें में बदमाशों की गाड़ियों की फुटेज भी दिखाई दे रही हैं।  फ़िलहाल पुलिस ने मनोज भाटी के डेडबॉडी को नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं। 
 

Related posts

सूरजकुंड : 33वें अन्तर्राष्टीय सूरजकुंड हस्तशिल्प मेले में राजस्थानी कलाकारों के लोक नृत्य व मन लुभावन गीतों से मचाया धमाल।

Ajit Sinha

फरीदाबाद, ग्रेटर फरीदाबाद से ग्रेटर नोएडा की सीधी कनेक्टिविटी फरवरी-2024 से होगी शुरू- कृष्णपाल गुर्जर

Ajit Sinha

हरियाणा में कोरोना संक्रमण के मरीजों की काफी चौकाने वाले आंकड़े आए हैं, कुल मरीज 5858 हैं, 22 जिलों के आंकड़े देखें

Ajit Sinha
//vaikijie.net/4/2220576
error: Content is protected !!