Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद हरियाणा

फरीदाबाद :कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के उंच्चे बोल बतातें हैं,प्रदेश की नहीं,केंद्र की राजनितिक में उनका जाएदा इंट्रेस्ट हैं,लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद,पृथला: हरियाणा के कैबिनेट विपुल गोयल के बड़े बोल बताते हैं कि उनको अब प्रदेश की राजनिति में रूचि कम हैं,बल्कि केंद्र की राजनितिक में जाएदा हैं,अगर ऐसा हुआ तो फरीदाबाद के सांसद व केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को अगले लोकसभा चुनाव में बड़ा झटका लग सकता हैं,जरुरत हैं फरीदाबाद सांसद कृष्णपाल गुर्जर को सतर्क रहने की।आपको बतादें कि गुजरात के मुख्यमंत्री रहे नरेंद्र मोदी ने सिर्फ गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए देश के प्रधानमंत्री बन गए और अब लोकसभा चुनाव बिल्कुल नजदीक हैं ऐसे में कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल द्वारा छोटे -छोटे कार्यक्रमों में बड़े बोल प्रेस रिलीज में पत्रकारों को भेज रहे हैं और वह भी उसी तर्ज पर गांधी परिवार पर सीधा निशाना साध रहे हैं। इससे यहीं साबित होता हैं कि वह अपना राजनितिक कद बढ़ाना चाहते हैं, इसका तो कोई न कोई मतलब जरूर हैं। क्या वह अगला लोकसभा चुनाव फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। निचे लिखे उनके ब्यान को आप स्वंय पढ़िए और खुद समझिए।
देश और प्रदेश की जनता कांग्रेस के भ्रष्टाचार और गांधी नेहरू परिवार के वंशवाद से थक गई है,बीजेपी के विकास से नहीं, बीजेपी ने तो बिना थके लगातार विकास करते हुए 22 राज्यों में सरकार बनाई है और जल्द ही पूरा भारत कांग्रेस मुक्त होगा । कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर ये कटाक्ष उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने पृथला विधानसभा के साहूपूरा गांव में किया जहां उन्होने साहूपूरा से मलेरना गांव तक 1 करोड़ 24 लाख की लागत से बनने वाली आरएमसी सड़क के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया । ये सड़क 10 साल से जर्जर अवस्था में है और अब 3 महीने में बनकर तैयार हो जाएगी। इस मौके पर उद्योग मंत्री विपुल गोयल, पृथला के विधायक टेकचंद शर्मा और बल्लभगढ के विधायक मूलचंद शर्मा का जोरदार स्वागत किया गया । विपुल गोयल ने कहा कि हरियाणा की बीजेपी सरकार के लिए सभी हलके एक समान हैं चाहे विधायक किसी भी पार्टी का हो ।

उन्होंने कहा कि पृथला विधानसभा में बन रही स्किल डेवलपमेंट यूनिवर्सिटी पूरे हरियाणा के युवाओं का मुकद्दर बदलने का काम करेगी और प्रदेश से बेरोजगारी खत्म हो जाएगी । उन्होने कहा कि विपक्षी दल जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए विपुल गोयल ने कहा कि कांग्रेस की हालत बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना जैसी हो गई है ,यूपी में मतलबी गठबंधन की जीत हुई,कांग्रेस की जमानत जब्त हुई फिर किस बात का कांग्रेस जश्न मना रही है । उन्होंने कहा कि सारे बेईमान एक ईमानदार प्रधानमंत्री के डर से इकट्ठे हो गए हैं और जाति के नाम पर देश को बांटा जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी को हराने के लिए पाकिस्तान और चीन जैसे देश भी ऐसी शक्तियों के साथ काम कर रहे हैं ताकि हिंदुस्तान अपने पैरों पर खड़ा ना हो सके। विपुल गोयल ने कहा कि बिहार के अररिया लोकसभा में भाजपा की हार के बाद पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, 2 युवकों को गिरफ्तार भी किया गया, यानि पाकिस्तान परस्त लोग चाहते हैं कि बीजेपी की किसी भी हाल में हार हो । उन्होने कहा कि हरियाणा और देश में भ्रष्टाचार और नौकरियों की दलाली खत्म कर मोदी और मनोहर सरकार ने सबके साथ से सबका विकास किया है ।

Related posts

निगम कमिश्नर सोनल गोयल ने एसडीओ करण दलाल को किया सस्पेंड, कनिष्ठ अभियंता, सफाई  इंस्पेक्टर को दिखाया बाहर रास्ता 

Ajit Sinha

चंडीगढ़: 5 आयुर्वेदिक फैक्ट्रियों पर ताबड़तोड़ मारे छापे, भारी मात्रा अवैध माल बरामद, दो अरेस्ट- विज

Ajit Sinha

भारत अंतरराष्ट्रीय फल-फूल, सब्जियां एवं डेयरी उत्पाद टर्मिनल इसी वर्ष अगस्त में शुरू कर दिया जाएगा: मुख्यमंत्री मनोहर लाल   

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//bauptost.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x