Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद मनोरंजन

फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर राकेश आर्य ने अपने पुलिसकर्मियों के संग खेली होली, पुलिस कमियों को भेजी मिठाइयां।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर  राकेश कुमार आर्य ने होली के पावन अवसर पर  सेक्टर -21 सी स्थित अपने कार्यालय के प्रांगण में पुलिसकर्मियों के साथ होली उत्सव उत्साह पूर्वक मनाया और पुलिसकर्मियों तथा उनके परिवारों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर पुलिस कमिश्नर के साथ जॉइंट पुलिस कमिश्नर ओ.पी नरवाल,डीसीपी मुख्यालय अभिषेक जोरवाल, डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह,डीसीपी सेंट्रल जसलीन कौर,डीसीपी बल्लभगढ़ अनिल कुमार, डीसीपी ट्रैफिक उषा देवी के अलावा सभी एसीपी और थाना प्रबंधक व अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

नाकों पर में तैनात पुलिसकर्मियों को होली की शुभकामनाओं के साथ भेजी गई थी मिठाई और जूस:-
पुलिस कमिश्नर ने पुलिस नाकों पर तैनात पुलिसकर्मियों को भी होली की शुभकामनाएं दी और उनके लिए मिठाई और जूस भिजवाई। पुलिस कमिश्नर ने कहा कि होली के शुभ अवसर पर आमजन अपने परिवार के साथ होली का उत्सव मना रहे हैं वहीं पुलिसकर्मी अपने परिजनों से दूर आमजन की सुरक्षा में अपनी ड्यूटी पर तैनात हैं। समाज में शांति व्यवस्था कायम रहे इसके लिए पुलिसकर्मी अपने परिजनों को छोड़कर अपना कर्तव्य निभाते हैं। हर किसी को त्यौहार पर अपने परिजनों की कमी महसूस होती है जिसे दूर करने के लिए पुलिस परिवार मिलकर हर त्यौहार मानते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए पुलिस कमिश्नर ने पुलिस नाकों पर तैनात सभी पुलिसकर्मियों को मिठाई और जूस भिजवाई और उन्हें रंगों के इस उत्सव की हार्दिक शुभकामनाएं दी ।
होली के अवसर पर शांति व कानून व्यवस्था कायम रखने के दिए थे निर्देश :-
होली हमारे जीवन में सिर्फ रंगों का त्यौहार ही नहीं बल्कि यह हमारे जीवन में भी सुनहरे रंग भर देता है। होली के अवसर पर कुछ असामाजिक तत्व शराब पीकर उपद्रव करते हैं और कुछ लोग जुआ खेलते हैं। कुछ लोग होली खेलने की आड़ में महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाते हैं। इन सब के चलते लड़ाई- झगड़ा हो जाता है और सामाजिक शांति भंग हो जाती है। होली के अवसर पर शहर में कानून व्यवस्था सुनिश्चित हो सके। इसके लिए पुलिसकर्मियों को अपने क्षेत्र में पेट्रोलिंग करने के निर्देश दिए थे। शांति व कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए पुलिस की सतर्कता, पैट्रोलिंग व 24 घंटे की लगातार नाकाबंदी और यातायात पुलिसकर्मियों की तैनाती से फरीदाबाद में होली पर्व पर कानून व शांति व्यवस्था कायम रही। फरीदाबाद में कहीं कोई अप्रिय घटना नहीं घटी। पुलिस कमिश्नर  ने सभी पुलिसकर्मियों को होली  की बधाई देते हुए अच्छी ड्यूटी के लिए शाबाशी दी। 

Related posts

फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर राकेश आर्य ने आज साइबर ठगी से बचाव के संबंध में जारी की साइबर एडवाइजरी

Ajit Sinha

व्यापारी का सरेआम कत्ल करने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार।  

Ajit Sinha

फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा ने सेक्टर- 30 पुलिस लाइन में, जिम का किया उद्घाटन।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x