Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : इंटरनेट द्वारा एप के जरिए एक शख्स को फंसा कर, चाकू के नौक पर लूटने वालें तीन लूटेरों को किया गिरफतार।

 
अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

फरीदाबाद : सेक्टर -28 पुलिस ने इंटरनेट द्वारा एप के जरिए फंसा कर एक शख्स को लूटने के मामले में आज तीन लूटेरे को गिरफ्तार किया हैं। यह मुकदमा बीते 25 अगस्त को सेक्टर -31 थाने में भारतीय दंड सहिंता की धारा 379 बी , 34 व 25, 54. 59 के तहत दर्ज किया गया था। पुलिस की मानें तो पकडे गए तीनों लूटेरों को अदालत में पेश किया जाएगा और वहां से पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा इसके बाद लुटे गए सामानों को इन तीनों से बरामद किया जाएगा।

सेक्टर -28 पुलिस चौकी इंचार्ज बसंत चौहान का कहना हैं कि अल्फ्रेड,सेमुअल बिल्डिंग, गौतम नगर, गागिन पार्क, नई दिल्ली निवासी दिनेश कुमार यादव ने बीते 25 अगस्त17 को पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि एक वेबसइट पलेनेट रोमियों के जरिए एक शख्स से उसकी पहचान हुई थी उसने उसे मिलने के लिए फरीदाबाद के सेक्टर -28 मेट्रो स्टेशन पर बुलाया। जब वह मेट्रो स्टेशन पर पहुंचा तो वह शख्स अपने पल्सर बाइक पर उसे लेने हेतु आया और उसे अपने बाइक पर बिठा कर सुनसान जगहों पर ले गया व वहां पर दो लड़के और आ गए। उनका कहना हैं कि यह दोनों लड़के आते ही शिकायकर्ता  को मरना पीटना शुरू कर दिया के बाद उसका एक पासपोर्ट, मोबाइल फोन व जेब से 9000 रूपए नगद लूट लिए। उनका कहना हैं कि इस केस में क्राइम ब्रांच डीएलएफ की सहायत से आज तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। उनका कहना हैं कि पकडे गए लूटेरों  के नाम मुख्य आरोपी राहुल, रौनित व एक अन्य लड़का हैं उनका कहना हैं कि पकडे गए तीनों लूटेरों अदालत में पेश किया जाएगा औरतीनों को पुलिस  रिमांड पर लिया जाएगा के बाद इन तीनों लूटेरों से लुटे गए सामानों को बरामद किया जाएगा।

Related posts

फरीदाबाद: कांग्रेसी कुशासन से त्रस्त जनता भाजपा को सौंपेगी सत्ता- राजेश नागर

Ajit Sinha

फरीदाबाद: स्लम बस्ती क्षेत्र के बच्चों के पुनर्वास लिए प्रशासन द्वारा 15 कैम्प हुए आयोजित : डीसी विक्रम सिंह

Ajit Sinha

फरीदाबाद :फरीदाबाद दशहरा कमेटी के 25 साल पुरे होने पर रावण दहन कार्यक्रम बड़े ही शानदार तरीके से सेक्टर -30 में मनाया जाएगा।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x