Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

महिला से बतमीजी करने जुर्म में 5 पुलिस कर्मियों पर केस दर्ज, दो हवलदार सस्पेंड ,3 पुलिस कर्मी बर्खास्त

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने आज एक महिला से बतमीजी और मारपीट करने के जुर्म में पांच पुलिस कर्मियों के खिलाफ आदर्श नगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया हैं। इस जुर्म में दो हवलदार व तीन एसपीओ पुलिस कर्मी शामिल हैं। मुकदमा दर्ज होने के बाद दो आरोपी हवलदारों को सस्पेंड और तीनों एसपीओ पुलिस कर्मियों को बर्खास्त कर दिया गया हैं।



पुलिस कमिश्नर संजय कुमार का कहना हैं कि पिछले वर्ष अक्टूबर -2018 में थाना आदर्श नगर क्षेत्र के अंतर्गत एक पार्क में एक महिला और पुरुष आपस में गलत हरकत कर रहे थे इसके बाद पुलिस को आता देख गलत काम कर रहा शख्स वहां से भाग गया और महिला को पुलिस कर्मियों ने पकड़ लिया। वहां पर उन पुलिस कर्मियों ने उस महिला के साथ अभद्र व्यवहार और मारपीट की। इसके बाद किसी शख्स ने इस घटना क्रम की चुपके से वीडियो बना कर वायरल कर दिया। इसके बाद पुलिस ने पूरी घटना क्रम की जांच की जिसमें आदर्श नगर थाने में तैनात पांच पुलिस कर्मियों को दोषी पाया गया जिनके नाम हवलदार बलदेव , रोहित व एसपीओ कृष्ण ,हरपाल व दिनेश हैं। उनका कहना हैं कि पांचों पुलिस कमियों के खिलाफ आदर्श नगर थाने में महिला के सम्मान को ठेस पहुंचाने का मुकदमा दर्ज किया गया हैं। उन्होनें कहा कि महिलाओं का अपमान किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Related posts

हरियाणा सरकार ने आगामी 31 मार्च तक राज्य में सरकारी कर्मचारियों के तबादलें पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है।

webmaster

फरीदाबाद: संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर आज किसानों ने ट्रैक्टर रैली निकाली।

webmaster

फरीदाबाद : पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लो के रहते हुए शहर में क्राइम बढ़ा, ट्रक मालिक को मारी गोली,लूटपाट, हथोड़ों से पीटने।

webmaster
//mordoops.com/4/2220576
error: Content is protected !!