Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: बिना भेदभाव विकास करवा रही भाजपा सरकार – रूपसिंह नागर

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: अब वो जमाने चले गए जब हरियाणा में लोगों की जात पूछकर काम किए जाते थे। आज हरियाणा में भाजपा की मनोहर सरकार है जो सभी के काम बिना भेदभाव के करती है। यह बात विधायक राजेश नागर के पिता एवं वरिष्ठ भाजपा नेता रूप सिंह नागर ने कही। वह यहां तिगांव में इंटर लॉकिंग टाइल्स लगाने के काम की शुरुआत करने पहुंचे थे। रूप सिंह नागर ने कहा कि वह इस बात से बेहद प्रसन्न रहते हैं कि हरियाणा खासकर फरीदाबाद की जनता अब अपने हित के बारे में सोचने लगी है। जनता ने एक ऐसी जनहितैषी सरकार बनाने में अपना योगदान दिया है जो बिना भेदभाव के सभी 36 बिरादरी के हित के लिए काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि चुनाव से पूर्व किए सभी वायदे पूरे किए जा रहे हैं। विकास की तिगांव विधानसभा क्षेत्र में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी।श्री नागर ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक भी प्रशासन की पहुंच हुई है। गांवों में बिजली की सुविधा का प्रसार बढ़ा है, वहीं शिक्षा के लिए भी अनेक नए आयाम जोड़े गए हैं। उन्होंने कहा कि तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में वर्तमान सरकार अभी तक का सबसे बड़ा प्रयास कर रही है। श्री नागर ने कहा कि तिगांव की इन गलियों को इंटरलॉकिंग बनाने का सबसे बड़ा फायदा यह होगा कि बरसात का पानी जमीन के अंदर जा सकेगा, वहीं कुछ भी रिपेरिंग करने के बाद इन्हें फिर से वहीं जमाया जा सकेगा।

जिससे मरम्मत पर होने वाले बड़े खर्चों से भी आजादी मिल जाएगी। इसके अलावा लोगों को पक्की गली का लाभ भी मिल सकेगा।इस अवसर पर भाजपा नेता अजब चंदीला, पार्षद सुरजीत अधाना, बीडीसी तेेज सिंह अधाना, भाजपा मंडल अध्यक्ष गजराज कौशिक, दयानंद नागर, केशराम नागर, टेकचंद नागर, दयाराम नागर, देवीराम नागर, रामवीर नागर, साहिब राम नागर, धर्मप्रकाश नागर, रामजीत नागर, सतबीर नागर, अमन नागर, जयपाल नागर, कंवरचंद नागर, विरेंद्र नागर, गोपाल नागर, हरीचंद नागर, समर नागर, ज्ञानचंद नागर, ज्ञानेंद्र नागर आदि मौजूद रहे। 

Related posts

मानव रचना में 13वें कॉर्पोरेट क्रिकेट चैलेंज 2020 की ट्रॉफी का अनावरण

Ajit Sinha

फरीदाबाद : केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने गांव झाडसैंतली से कंधावली की ओर जाने वाली सडक़ का शुभारम्भ किया।

Ajit Sinha

हरियाणा में ‘‘टेस्ट-ट्रेक-ट्रिट’’ की नीति अपनाई गई- स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!