Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: आठ साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने का आरोपित अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: एनआईटी महिला थाना पुलिस ने आज आठ साल बच्ची के साथ चीज दिल दिलाने का लालच देकर बलात्कार करने के आरोपित को अरेस्ट किया हैं। अरेस्ट किए गए आरोपित का नाम गुलशन हैं और ये पीछे  से  अलीगढ़ के उत्तर प्रदेश हाल एनआईटी फरीदाबाद का रहने वाला हैं। इस आरोपित के खिलाफ एनआईटी महिला थाने में पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हैं। और इसी मुकदमे  में आरोपित अरेस्ट किया गया हैं। 
पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि  नाबालिग लड़की दिन में अपने घर के पास खेल रही थी। आरोपित गुलशन ने नाबालिग लड़की को चीज दिलाने का लालच देकर अपने संग  खंडहर मकान में ले गया। जहां पर लड़की के साथ उसने दुष्कर्म किया और पीडिता को कहा कि  अगर इसके बारे में किसी को बताया तो तुझे जान से मार दूंगा। पीडिता नाबालिग बच्ची ने घटना के बारे में अपने पिता को बताया। पीड़िता के पिता ने एनआईटी  महिला थाने   में जाकर अनजान व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दी। जिस पर महिला थाना एनआईटी में अंजान शख्स  के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी। महिला थाना पुलिस टीम ने लडकी से प्राप्त जानकारी के आधार पर एनआईटी के एरिया में आरोपी को तलाश किया। पीड़ित नाबालिग से प्राप्त विवरण के आधार पर आरोपित  को एनआईटी के एरिया में फुटपाथ से अरेस्ट किया गया। आरोपित ने पूछताछ में बताया कि रास्ते मे जा रही बच्ची को देखकर गलत विचार आ गए। बच्ची को लालच देकर वह पास में स्थित खंडहर में ले जाकर दुष्कर्म किया। आरोपित  का कोई परिजन फरीदाबाद में नहीं रहता आरोपित  बेलदारी का काम करता है। पूछताछ उपरांत आर्रोपित  को आज अदालत मे पेश कर जेल भेज दिया गया है।   

Related posts

फरीदाबाद : आरजेडी सुप्रीमों व पूर्व रेल मंत्री लालू यादव व उनकी पत्नी व बिहार की पूर्व मुखयमंत्री राबड़ी देवी की 32 साल पुरानी तस्बीर , तब में और अब में काफी फर्क हैं।

Ajit Sinha

ब्रेकिंग: ग्रेटर फरीदाबाद में आज आरडब्लूए के साथ सोसायटीज के सैकड़ों लोगों ने जिला प्रशासन खिलाफ किया जमकर प्रदर्शन

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग: सड़क हादसे का एक आरोपित 26 सालों के बाद पकड़ा गया, गया जेल।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//daugrugli.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x