Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: ग्रीन फील्ड में बीजेपी प्रत्याशी कृष्ण पाल के पक्ष में निकाली गई पदयात्रा जो बन गया बहुत बड़ा रैला-देखें वीडियो में।



अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: ग्रीन फील्ड रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान व बीजेपी के नेता वीरेंद्र भड़ाना ने आज शाम भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर के पक्ष में पदयात्रा निकाली जो बाद बहूता बड़ा रैला बन गया। इस रैला में काफी लोग थे जो अपने अपने हाथों में बीजेपी के झंडे लिए हुए जय श्रीराम के जयघोष करते हुए , भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद , कृष्ण पाल गुर्जर जिंदाबाद के नारे लगाते हुए ग्रीन फील्ड की गेट नंबर -1 के अंदर से शुरुआत की, और माल रोड होते हुए अपने कार्यालय पर पहुंचे।

इस बीच पदयात्रियों का लोगों ने फूल बरसा कर  स्वागत किया। किसी ने पानी से भरे बोतल बांटे, तो किसी ने समोसे बांटे। वीरेंद्र भड़ाना बताते है कि इस दौरान लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला, और पदयात्रा के समय लोगों ने पदयात्रा कर रहे लोगों पर  फूल बरसाए, और जमकर डांस किए, कई स्थानों पर लोगों ने पानी की बोतलें पदयात्रियों को थमाई। उनका कहना है कि आने वाले 25 मई 2024 को भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा वोटिंग करें , और उन्हें जीता कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ को मजबूत करें , ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार फिर से प्रधानमंत्री बनें।        

Related posts

फरीदाबाद जिले की रजिस्ट्रेशन अथोरिटी, नई सीरिज एचआर87जी को वाहनों के रजिस्ट्रेशन के लिए खुली बोली,जनता के लिए खोला

Ajit Sinha

पलवल: रात साढ़े 10 बजे के बाद डीजे बजाओगें तो जाओगे जेल -एसपी राजेश दुग्गल

Ajit Sinha

फरीदाबाद: भाजपा का अभिन्न अंग है पन्ना प्रमुख : कविता जैन

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x